'खतरों के खिलाड़ी 13' के बाद Sheezan Khan की झोली में गिरा TV का ये धाकड़ शो, लीड एक्टर बन मारेंगे एंट्री

Chand Jalane Laga: विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान का शो चांद जलने लगा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। इस शो से एक्टर शीजान खान टीवी पर फिर से वापसी कर रहे हैं। एक्टर को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।

SHEEZAN KHAN

Sheezan Khan (credit pic: instagram)

Chand Jalane Laga: टीवी के पॉपुलर एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) जल्द बड़े शो से वापसी करने वाले हैं। एक्टर को शो अलीबाबा: दास्तान ए काबुल से पहचान मिली थी। एक्टर जल्द कलर्स टीवी के पॉपुलर शो चांद जलने लगा में बतौर सेकंड लीड एक्टर नजर आएंगे। चांद जलने लगा में विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। शो में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही हैं।
लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, शीजान खान शो में लीड कैरेक्टर प्ले करेंगे। उनके आने से शो में बहुत सारा ड्रामा और एंटरटेनमेंट होगा। शीजान तारा के लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शीजान जल्द शो की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। शीजान को फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है।
चांद जलने लगे से वापसी करेंगे शीजान खान
एक्टर ने 2 साल बाद अपने लंबे बालों को कटवाकर शॉर्ट कर दिया है। एक्टर का नया ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को पसंद आ रहा है। मेकर्स को उम्मीद है कि शीजान के कैरेक्टर से चांद जल्द लगा की टीआरपी को फायदा मिलेगा। इससे पहले शीजान रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आए थे। वहीं चांद जलने लगा की बात करें तो शो में तारा और देव के रिवेज की कहानी को दिखाया जा रहा है। तारा पहचान चुकी हैं कि देव ही उसका बचपन का दोस्त है। लेकिन देव तारा से नफरत करता है। क्या देव की तारा के लिए नफरत होगी कम।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited