पीठ पीछे छूरा घोपने वालों को शीजान खान का दो टूक जवाब, फैंस बोले- लोगों की परवाह मत करो

शीजान खान (Sheezan Khan) ने अपनी जिंदगी को एक बार फिर नए तरीके से शुरू किया है। एक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहा हैं। एक्टर शो में जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए पीठ पीछे बात करने वालों पर तंज कसा है।

sheezan khan

Sheezan Khan (credit Pic: instagram)

शीजान खान (Sheezan Khan) ने इंडस्ट्री में शो अली बाबा: दास्ताने ए काबुल (Ali Baba: Dastaan E Kaabul) से अपनी अलग पहचान बनाई है। शो में शीजान और तुनीषा शर्मा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक्टर ने अपने काम के साथ- साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीजियो शेयर करते रहते हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं।
एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इंटेस एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है। एक्टर ने लिखा, अपने आप को मजबूत रखें ताकि पीठ पीछे जो लोग बात करते हैं। आपको उनसे फर्क ना पड़े। एक्टर के कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींचा है।
शीजान ने पीठे पीछे बात करने वालों पर कसा तंज
फैंस एक्टर के वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि शीजान तुम अच्छे इंसान हो। लोगों की बातों की परवाह मत करो। दूसरे यूजर ने लिखा, जिसका कोई नहीं होता है उसका अल्लाह होता है। अल्लाह आपके साथ है खान बाबा। शीजान ने साल 2013 में टीवी इंडस्ट्री में शो जोधा- अखबर से डेब्यू किया था। एक्टर के करियर को अलीबाबा शो से पहचान मिली थी। इस शो ने शीजान को रातोंरात स्टार बना दिया। एक्टर इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited