लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची Shehnaaz Gill, बप्पा चरणों में खुद को किया समर्पित

Shehnaaz Gill Visit Lalbaugcha Raja: टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में मुंबई स्थित पंडाल लालबागचा राजा पहुंची। ऐसे में तस्वीरों में देखा गया की कैसे एक्ट्रेस बप्पा के चरणों में अपना सिर झुकाए आशीर्वाद ले रही हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए शहनाज की तस्वीरें।

Shehnaaz Gill Visit Lalbaugcha Raja

Shehnaaz Gill Visit Lalbaugcha Raja

Shehnaaz Gill Visit Lalbaugcha Raja: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपना नाम बना चुकीं शहनाज गिल अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों मनोरंजन जगत के कलाकार मुंबई स्थित पंडाल लालबागचा राजा पहुँच रहे हैं, भक्तों की तरह सेलेब्स की बप्पा का आशीर्वाद लाइन में खड़े हैं। इसी के चलते कल शहनाज गिल भी कल मंदिर पहुंची दर्शन करने जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए शहनाज की खूबसूरत तस्वीरें।
पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कल बप्पा के दर्शन करने लालबागचा राजा पंडाल पर पहुंची। एक्ट्रेस को बप्पा की भक्ति में डूबा देखा गया जिसकी तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शहनाज के साथ उनके खास दोस्त वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी नजर आए। दोनों ने बप्पा का आशीर्वाद लिया, जिसमें शहनाज पिंक सूट में कहर ढा रही हैं। एक तस्वीर में देखा गया की बप्पा की मूर्ति को देख शहनाज काफी खुश नजर आ रही है। यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
शहनाज गिल से पहले शाहरुख खान, विक्की कौशल, ईशा देओल, रूपाली गांगुली और ईशा मालवीय जैसे तमाम कलाकार दर्शन करने पहुंचे थे। एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आने वाली है। कई दिनों से खबरें उड़ रही है कि शहनाज गिल एक्टर-डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं, लेकिन यह बात बाहर लीक ना हो, इसलिए वह में पब्लिक में कहीं साथ आने से बच रहे हैं। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला संग रिलेशन में रही थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited