Shiv Thakare वसूल रहे मोटी फीस, Khatron Ke Khiladi 13 के हैं सबसे महंगे कंटेस्टेंट?

shiv thakare fees for khatron ke khiladi 13: शिव ठाकरे ने खुद खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने की पुष्टि करते हुए खुलासा किया था कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। अब शिव ठाकरे का नाम एक और वजह से सुर्खियों में हैं जो कि शो के लिए उनकी मोटी फीस है।

Shiv Thakare

Shiv Thakare

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
khatron ke khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस 16 के बाद दर्शक बेसब्री से रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित शो का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट को लेकर काफी हो-हल्ला मचा हुआ है। अब कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। बिग बॉस 16 स्टार शिव ठाकरे उनमें से एक हैं। उन्होंने खुद खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने की पुष्टि करते हुए खुलासा किया कि वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। अब शिव ठाकरे का नाम एक और वजह से सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिव ठाकरे, नए सीजन के सबसे अधिक फीस पाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कितना चार्ज कर रहे हैं?
खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए कितनी फीस ले रहे हैं शिव ठाकरे?
Siasat.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिव ठाकरे हर एपिसोड के लिए 5 लाख से 8 लाख रुपये के बीच चार्ज कर रहे हैं। इसका मतलब है कि बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे प्रति सप्ताह 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच कमाई करने वाले हैं। हालांकि अभी तक सही संख्या के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। वह बिग बॉस 16 से रोहित शेट्टी के शो में जाने वाले अब तक एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने की पुष्टि की है। इससे पहले, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम का नाम भी शो से जुड़ा था। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बाद में दोनों ने स्टंट-आधारित शो से किनारा कर लिया।
शिव ठाकरे ने कुछ वक्त पहले खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वो स्वीमिंग के साथ और भी बहुत कुछ सीख रहे हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें आग से नहीं बल्कि सांपों से ज्यादा डर लगता है। हालांकि, उन्हें विश्वास है कि वे सभी टास्क को साहस के साथ करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited