Ibrahim Ali Khan को डेट कर रही हैं पलक, मां Shweta Tiwari ने इन अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'वो लड़की हमेशा...'

Shweta Tiwari on Palak's dating rumours with Ibrahim: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बेटी पलक तिवारी की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहों पर बड़ा रिएक्शन दिया। श्वेता ने बताया कि ये बातें परेशान करती हैं।

Shweta Tiwari on Palak Tiwari Dating Rumours

Shweta Tiwari on Palak Tiwari Dating Rumours

Shweta Tiwari on Palak's dating rumours with Ibrahim: टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन किसी ना किसी वजह से इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती हैं। श्वेता तिवारी के साथ-साथ उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। बॉलीवुड डेब्यू के अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी लव-लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार यह दावा किया गया है कि पलक तिवारी इन दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को डेट कर रही हैं। बेटी पलक की डेटिंग की अफवाहों पर अब मां श्वेता तिवारी ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है।
श्वेता तिवारी ने बेटी पलक की कथित तौर सामने आईं डेटिंग की अफवाहों पर गैलाटा से बात करते हुए कहा, 'पलक एक मजबूत लड़की है लेकिन आने वाले दिनों में कुछ आर्टिकल्स और कमेंट्स उसके कॉन्फिडेंस को ठेस पहुंचा सकते हैं।' श्वेता तिवारी ने आगे बताया कि वो अभी भी बच्ची है। कभी-कभी चीजें बहुत अजीब हो जाती है, जैसी कि हर दूसरे लड़के का उससे अफेयर हो! मुझे भी ये चीजें पता ना चलें तो कोई कब तक बर्दास्त करेगा।
श्वेता ने आगे कहा कि पलक अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी बहुत परेशान होती है। कभी-कभी वो इन चीजों का मजाक बनाती है तो कभी गुस्सा भी हो जाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बीते साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और शहनाज गिल सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited