Smriti Khanna-Gautam Gupta के घर आई लक्ष्मी, किलकारियों से गूंज उठा TV कपल का आंगन

Smriti Khanna-Gautam Gupta Blessed With Baby Girl: टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से सुर्खियां बटोरने वाले स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता के घर नन्ही परी ने कदम रखा है। इस बात की जानकारी खुद कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। स्मृति खन्ना का कहना है कि हमारा परिवार पूरा हो गया।

स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर आई नन्ही परी

स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर आई नन्ही परी

Smriti Khanna-Gautam Gupta Blessed With Baby Girl: टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और एक्टर गौतम गुप्ता के घर ढेर सारी खुशियों ने कदम रखा है। दरअसल, एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने बेटी को जन्म दिया है और ये खुशखबरी कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा की है। स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) और गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) ने फोटो शेयर कर घर आई नन्ही परी की झलक भी फैंस को दिखाई। स्मृति और गौतम ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अब उनका परिवार पूरा हो चुका है। उनकी ये पोस्ट देख फैंस भी नन्ही परी पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।
स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में उनकी बड़ी बेटी अनायका गुप्ता गोद में अपनी छोटी बहन को लिये नजर आई। स्मृति खन्ना ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अनायका की इच्छा छोटी बहन के लिए, गुड़िया के लिए सच हो गई है। और हमारा परिवार भी अब पूरा हो गया है। 5 सितंबर, 2024।" स्मृति खन्ना की तस्वीर देख शिल्पा शेट्टी और सृष्टि रोडे सहित कई सितारों ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं। वहीं फैंस भी नन्ही परी की बलाएं लेते नजर आए।
स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) की पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बधाइयां देते हुए लिखा, "हे भगवान, ढेर सारी बधाई हो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को।" सृष्टि रोडे ने कमेंट में लिखा, "ढेर सारी बधाइयां।" कनिका मान ने कपल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "आप खूबसूरत लोगों को ढेर सारी शुभकामनाएं।" बता दें कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने अप्रैल में फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि सितंबर में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited