Somi Khan ने राखी-आदिल के पास्ट लाइफ पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उसे बहुत कुछ सहना पड़ा है'

आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान से शादी कर ली है। दोनों की शादी ने फैंस को चौंका दिया था। आदिल अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन उनका और राखी सावंत का पास्ट रहा है। सोमी ने आदिल और राखी के पास्ट रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

somi

somi reaction on adil-rakhi past (credit pic: Instagram)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान (Somi Khan) से शादी कर ली है। उनकी शादी इसी साल 3 मार्च को हुई थी। आदिल और सोमी की शादी से सभी लोग हैरान रह गए थे। कपल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। राखी और आदिल की शादी काफी विवादों में रही थी। राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी वजह से आदिल को जेल जाना पड़ा था। आदिल ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब राखी और आदिल की शादी पर सोमी ने चुप्पी तोड़ी है।
सोमी ने बताया कि उनकी और आदिल की मुलाकात एक अवॉर्ड शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। उन्हें एक-दूसरे को जानते हुए सात महीने हो गए हैं। दोनों पहले दोस्त बने और फिर प्यार हो गया। दोनों ने बाद में शादी करने का फैसला किया। सोमी ने कहा कि वो अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहती थीं। वो किसी तरह की आलोचना, पब्लिसिटी स्टंट नहीं चाहती थीं। उनकी शादी में परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।
राखी-आदिल के पास्ट पर सोमी ने तोड़ी चुप्पी
उन्होंने आगे कहा कि वो शुरुआत से ही जानते थे कि वो इस शादी के क्या चाहते हैं। वे ये भी जानते थे कि इस शादी पर लोग खूब कमेंट करेंगे। लेकिन हम इसके लिए तैयार थे। आदिल का एक पास्ट रहा है। सोमी ने आगे कहा, आदिल को उस शादी में बहुत सहना पड़ा था। अब हम अपने जीवन की नई शुरुआत कर रहे हैं। इसलिए उसे पास्ट कहा जाता है और अब सब खत्म हो गया है। मैं उन वीडियो और इंटरव्यू को कभी नहीं देखूंगी। मैं आदिल के साथ अपना उज्जवल भविष्य देख रही हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited