Hema Committee report पर सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं 'बड़े-बड़े हीरोज के होटल रूम से...'

Somy Ali on Sexual Harassment in Bollywood: पाकिस्तानी मूली की अदाकारा सोमी अली (Somy Ali) ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए हेमा कमेटी रिपोर्ट पर अपनी बात रखी और बॉलीवुड की पोल खोली। सोमी अली ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े हीरोज की काली करतूतों को अपनी आंखों से देखा है।

Somy Ali

Somy Ali

Somy Ali on Sexual Harassment in Bollywood: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों सवालों के घेरे में है। हर दिन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही है और कोई-न-कोई बड़ा फिल्मकार फंसता दिखाई दे रहा है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स काम के बदले में लड़कियों से सेक्शुअल फेवर की डिमांड करते थे। जब से ये काली सच्चाई लोगों के सामने आनी शुरू हुई है, तब से हर कोई हैरान और परेशान है। मलयामल फिल्म इंडस्ट्री में चल रही इस मुहिम के बीच पाकिस्तानी मूल की अदाकारा सोमी अली ने बेबाक इंटरव्यू देते हुए कई बड़े बॉलीवुड हीरोज की पोल खोलकर रख दी है। सोमी अली ने बताया है कि इंडस्ट्री के बड़े-बड़े हीरोज पर्दे के पीछे अपनी काली करतूतों को अंजाम देते हैं।
सफलता पाने के लिए सोमी अली को दी गई कम्प्रोमाइज करने की सलाह
अदाकारा सोमी अली ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि जब वो 90 के दशक में बॉलीवुड में काम कर रही थीं तब उन्हें इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने सलाह दी थी कि अगर वो अपने करियर के लिए रफ्तार देना चाहती हैं तो उन्हें कुछ खास लोगों के कमरों में जाना पड़ेगा और कम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। सोमी अली के अनुसार उनके लिए ये सलाह काफी चौंकाने वाली थी।
बड़े-बड़े हीरोज के लिए महिलाओं का शोषण है आम बात
सोमी अली ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े हीरोज जो बाहरी दुनिया में फैमिली मैन की इमेज बनाकर रखते हैं, वो इंडस्ट्री में काम करने वाली हीरोइनों का शोषण करते हैं। सोमी अली ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के नामी लोगों के कमरों से सुबह-सुबह हीरोइनों को बदहवास हालत में बाहर आते देखा है।
गलत के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओं को चुप करा दिया जाता है
सोमी अली ने बताया कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी कुछ गलत हो रहा है और जो भी महिला इसके खिलाफ आवाज उठाती है, उसे चुप करा दिया जाता है। सोमी के अनुसार, इंडस्ट्री में बदलाव की सख्त जरूरत है, जो सालों से पेंडिग है। सोमी ने बताया, हेमा कमेटी की रिपोर्ट उन हीरोज के लिए सबक होनी चाहिए जो महिलाओं के साथ गलत बर्ताव करते आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited