'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर अचानक फूट-फूटकर रोने लगीं सोनाक्षी सिन्हा, शादी का वो किस्सा अचानक आ गया याद

Sonakshi Sinha Starts Crying On India's Best Dancer Stage: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पहली बार इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर आईं। उन्होंने पति जहीर इकबाल के साथ वहां कदम रखा था। हैरत की बात तो यह है कि शो में सोनाक्षी फूटफूटकर रोती दिखीं।

विदाई का मंजर याद कर रो पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा

विदाई का मंजर याद कर रो पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Starts Crying On India's Best Dancer Stage: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इसी साल जून में बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई थी। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कोर्ट मैरिज की, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी के लिये काफी सुर्खियों में भी रहे थे। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) के मंच पर शिरकत की। जहां वो एक परफॉर्मेंस देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का 'इंडियाज बेस्ट डांसर' से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) के प्रोमो वीडियो में नजर आया कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) साथ में स्टेज पर एंट्री करते हैं। दोनों ने साथ में रोमांटिक डांस भी किया। वहीं इंडियाज बेस्ट डांसर की कंटेस्टेंट इशानी ने अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसमें एक बेटी की शादी से लेकर विदाई तक का सफर दिखाया गया। इशानी का परफॉर्मेंस देखकर सोनाक्षी सिन्हा को अपनी विदाई याद आ गई और वह अपनी मम्मी पूनम सिन्हा को भी याद करने लगीं। ईशानी का परफॉर्मेंस देख सोनाक्षी सिन्हा रोने लगीं। उन्होंने कंटेस्टेंट की तारीफ में लिखा, "बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस था।"
23 जून को हुई थी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी रचाई थी। यूं तो एक्ट्रेस के मम्मी-पापा उनके साथ थे। लेकिन बताया जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा शादी का हिस्सा नहीं बने थे। यहां तक कि शादी से पहले ही दोनों भाई-बहनों ने एक-दूजे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited