Splitsvilla x5: सुरभि जोशी ने अपने और हर्ष अरोड़ा के टूटे रिश्ते की सुनाई दास्तां, कहा 'उसकी बातें'...

स्पिल्ट्सविला 15 में शुभि जोशी की पहले हर्ष अरोड़ा के साथ कनेक्शन था। लेकिन बाद में उसका और हर्ष का ब्रेकअप हो गया। टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में शुभि जोशी ने अपने और हर्ष के ब्रेकअप के बारे में बात की। शुभि ने कहा मैं इस बारे में सब कुछ भुलना चाहती हूं और लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हूं।

Spiltsvilla 15

Spiltsvilla 15 shubhi joshi (credit Pic:Instagram)

एमटीवी का पॉपुलर शो स्पिल्ट्सविला 15 का ग्रैड फिनाले एपिसोड हो चुका है। शो को जसवंत बोपन्ना और आकृति नेगी ने जीता है। इस बार शो को सनी लियोनी और तनुज विरवानी ने होस्ट किया था। शो में जसंवत और आकृति ने हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव को हराया है। शो में हर्ष पहले शुभी जोशी को डेट कर रहा था। लेकिन बाद में अपनी फ्लैटमेट रुशाली से प्यार हो गया। इस वजह से हर्ष और शुभी का ब्रेकअप हो गया। शुभी जोशी ने टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में हर्ष संग हुए ब्रेकअप पर खुलकर बात की। शुभी ने हर्ष के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया।
शुभी ने कहा कि ये फिनाले हर्ष, रुशाली और मेरी कहानी का अंत है। मैं इससे कहीं ज्यादा बेहतर डिजर्व करता हूं। मैं अपने लिए बात कर रही हूं इसीलिए मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। हर्ष अरोड़ा की बातें मेरा पिचा नहीं छोड़ पा रही।
शुभी जोशी ने ब्रेकअप पर दिया रिएक्शन
मैं यही बोलूंगी कि हर्ष लाइफ में आगे बढ़ो।हमारे रास्ते अलग है। हम जीवन में एक-दूसरे को न देखें। मुझे लगता है बहुत हो गया। हर्ष ने मुझसे कई बार माफी मांगी है। अगर उसने सच में अपनी बातों को महसूस किया है जो भी उसने मेर साथ किया है। मैं हर चीज भूल जाना चाहती हूं जो भी कुछ हुआ। शुभी जोशी ने आगे कहा, ये आखिरी बार है जब मैं इस बारे में बात कर रही हूं। आप जाना चाहता है तो मैं बता दूं कि मेरी और हर्ष की बहुत बातें होती थी। रुशी मेरी फ्लैटमेट है। मुझे उनके कनेक्शन से कोई प्रॉब्लम नहीं थी। लेकिन उन्होंने जैसे मुझे ट्रीट किया उससे दिक्कत है। सीजन खत्म हो गया है। लेकिन गिले शिकवे खत्म नहीं हुए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited