श्रीजिता डे ने ऑटो में पति संग किया लिपलॉक, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

Sreejita -Michael Liplock Autorickshaw: श्रीजिता डे अपने पति माइकल के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस पति के साथ ऑटो रिक्शा में बैठी हुई नजर आईं। एक्ट्रेस को पैप्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने पति के साथ लिपलॉक किया। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

michael and sreejita

Sreejita and Michael Liplock (credit pic: instagram)

Sreejita -Michael Liplock Autorickshaw: एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हूं। एक्ट्रेस अपने पति माइकल के साथ इन दिनों मुंबई में रह रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपने पति के साथ स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस अपनी लग्जरी गाड़ी छोड़कर ऑटोरिक्शा में दिखाई दी। एक्ट्रेस को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद लिया। श्रीजिता से पैपराजी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप यही ऑटो में शादी कर लो। एक्ट्रेस ने पैप्स के सामने माइकल को लिप किस किया। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है।
श्रीजिता पति के साथ ऑटो में रोमांटिक होते हुए नजर आती हैं। श्रीजिता और माइकल के लिपलॉक वीडियो पर यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स श्रीजिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
श्रीजिता ने माइकल को किया लिपलॉक
एक यूजर ने लिखा, सुहागरात भी इसी ऑटी में कर लेते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ये किस तरह की शादी है। तीसरे यूजर ने लिखा, ये ऑटो में क्यूं किस कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने माइकल से विदेश में क्रिश्चन रीति- रिवाज से शादी की थी। अब गोवा में हिंदू रीति- रिवाज से शादी करेंगे। एक्ट्रेस को उतरन शो से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस आखिरी बार बिग बॉस 16 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस अक्सर इवेंट्स और पार्टी में अपने पति के साथ नजर आती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited