'बिग बॉस' फेम Sreejita De ने ससुराल पहुंच दिखाई अदाएं, हाई स्लिट ड्रेस में दिये एक से एक पोज

Sreejita De Visits Sasural In Germany Shares Photos On Internet: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने माइकल ब्लोह्म पेप संग शादी रचाई थी जो कि जर्मनी के रहने वाले हैं। वहीं हाल ही में श्रीजिता डे खुद भी जर्मनी पहुंचीं, जहां से जुड़ी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

श्रीजिता डे ने ससुराल की धरती पर दिखाई अदाएं

श्रीजिता डे ने ससुराल की धरती पर दिखाई अदाएं

Sreejita De Visits Sasural In Germany Shares Photos On Internet: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रीजिता डे अपनी एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं। आखिरी बार श्रीजिता डे को 'शैतानी रस्में' में देखा गया था, जहां उन्होंने अपने किरदार से धूम मचा दिया था। श्रीजिता डे ने माइकल ब्लोह्म पेप संग शादी की थी, जो कि जर्मनी के रहने वाले हैं। खास बात तो यह है कि कुछ वक्त पहले श्रीजिता डे(Sreejita De) पति के साथ अपने ससुराल जर्मनी पहुंचीं भी थीं। इससे जुड़ी तस्वीरें श्रीजिता डे ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें वह हाई स्लिट ड्रेस पहन एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं।
श्रीजिता डे(Sreejita De) की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। श्रीजिता डे अपनी तस्वीरों में ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस पहन जर्मनी की सड़कों पर पोज दिया। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं। श्रीजिता डे ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "हैमबर्ग, जहां से मेरा प्यार भी नाता रखता है। हमेशा के लिए मंत्रमुग्ध हो गई।" श्रीजिता डे ने हैमबर्ग को हैशटैग के जरिए अपना ससुराल भी बताया। उनकी तस्वीरें देख उनके पति माइकल ब्लोह्म पेप ने भी कमेंट किया। उन्होंने कमेंट में लिखा, "वक्त बहुत जल्दी चला गया। क्या हम दोबारा जा सकते हैं बेबी?"
बता दें कि श्रीजिता डे(Sreejita De) ने बीते साल ही माइकल ब्लोह्म पेप संग शादी रचाई है। दोनों ने 1 जुलाई को जर्मनी के चर्च में शादी की थी। श्रीजिता डे और माइकल की मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी। श्रीजिता ने बताया था कि माइकल अपने दोस्तों के साथ रेस्त्रां में आए थे। वह उन्हें अच्छे लगे और एक्ट्रेस ने माइकल से बात करने की इच्छा जाहिर की। वहीं माइकल भी ये चीज समझ गए और श्रीजिता के पास आए। इस तरह दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited