शालीन भनोट हैं नंबर-1, श्रीजीता डे ने किया बिग बॉस के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स का खुलासा

bigg boss 16 top 3 contestants : ​श्रीजीता डे ने जब बिग बॉस के घर में दोबारा प्रवेश किया तो उन्होंने शालीन, टीना दत्ता के नकली इरादे का खुलासा किया था। श्रीजीता ने कहा था कि टीना सिर्फ शो में आगे बढ़ने के लिए केवल एक फायदे के रूप में शालीन का उपयोग कर रही हैं, उनके लिए कोई वास्तविक भावना नहीं है।

Bigg Boss 16 winner?

Bigg Boss 16 winner?

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
sreejita de reveals bigg boss 16 top 3: बिग बॉस 16 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन इस सीजन का विनर बनेगा। फिनाले वीक में जाने से पहले घर से तीन स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स साजिद खान, अब्दु रोजिक और श्रीजीता डे बाहर हो चुकी हैं। वाइल्ड कार्ड के रूप में दूसरी बार घर में प्रवेश करने वाली श्रीजीता डे ने अब घर से बाहर आकर शो के बारे में बात की है। श्रीजीता डे ने अपने मुताबिक बिग बॉस के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स को चुना है जो कि इस सीजन के विनर बन सकते हैं।
श्रीजीता डे के अनुसार बिग बॉस-16 के दो सबसे योग्य कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी हैं। लेकिन श्रीजीता ने नंबर एक स्थान पर शालीन भनोट को चुना हैं। अब प्रशंसक उनकी इस चॉइस से हैरान हैं कि सवाल उठा रहे हैं कि उन्होंने शालीन को नंबर एक स्थान पर क्यों चुना? शालीन भनोट अभी के लिए सबसे कष्टप्रद और गैर-भरोसेमंद कंटेस्टेंट में से एक बन गए हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या कर रहे हैं। शुरुआत में, उनमें निश्चित रूप से शो जीतने के सभी गुण थे, लेकिन अब उनके लिए टॉप-4 में आने की कोई संभावना नहीं है क्योंकि सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम उनकी तुलना में योग्य प्रतियोगी हैं!
श्रीजीता डे ने जब बिग बॉस के घर में दोबारा प्रवेश किया तो उन्होंने शालीन, टीना दत्ता के नकली इरादे का खुलासा किया था। श्रीजीता ने कहा था कि टीना सिर्फ शो में आगे बढ़ने के लिए केवल एक फायदे के रूप में शालीन का उपयोग कर रही हैं, उनके लिए कोई वास्तविक भावना नहीं है। तब से उनके बीच कड़वाहट शुरू हुई और शालीन का टीना से भरोसा उठ गया था। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान द्वारा भी घर में हुई बदसूरत लड़ाई के लिए और सार्वजनिक रूप से गंदे आरोपों के लिए शालीन-टीना पर कड़ी फटकार लगाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited