Star Parivaar Awards Winner: बेस्ट बहु बन फिर रानी बनी 'Anupama', अनुज नहीं ये किरदार बना 'बेस्ट पति'

Star Parivaar Awards Winner 2024: कल स्टार प्लस के स्टार परिवार अवॉर्ड का आयोजन हुआ था जिसमें सही सीरियल के कलाकारों ने हिस्सा लिया। ऐसे में इस फंक्शन के दौरान किस किस ने अपने नाम अवॉर्ड किए जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Star Parivaar Awards Winner 2024

Star Parivaar Awards Winner 2024

Star Parivaar Awards Winner 2024: हर साल की तरफ इस बार भी स्टार प्लस चैनल ने अपने सीरियल और शोज के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया। इस रेड कार्पेट पर रूपाली गांगुली, समृद्धी शुक्ला, गौरव खन्ना, भाविका शर्मा जैसे कई चैनल के बड़े चेहरों ने एंट्री ली थी। अब ऐसे में अवॉर्ड अपने नाम करने के लिए किरदारों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। जहां एक तरफ अनुपमा ने फिर एक बार बेस्ट बहु का अवॉर्ड जीता वहीं दूसरी तरफ अनुज को नहीं बल्कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के अरमान को बेस्ट पति का अवॉर्ड मिला। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए अवॉर्ड फंक्शन के सभी विजेताओं का नाम।
यहाँ देखें स्टार परिवार 2024 (Star Parivaar 2024) की पूरी विनर लिस्ट
बेस्ट पति - रोहित पुरोहित (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
बेस्ट बेटा - हितेश भारद्वाज (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
बेस्ट बहु - रूपाली गांगुली (Anupama)
बेस्ट पत्नी - रूपाली गांगुली (Anupama)
बेस्ट माँ - रूपाली गांगुली (Anupama)
बेस्ट छोटा सदस्या - कृष (Udne Ki Asha)
मोस्ट स्टाइलिश मेल - अंकित गुप्ता (Maati Se Bandhi Dor)
मोस्ट स्टाइलिश फीमेल - भाविका शर्मा (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
स्टार परिवार में अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली ने एक नहीं बल्कि 3 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक स्टाइलिश अंदाज में कलाकारों ने एंट्री ली थी। अब शो की टीआरपी को लेकर बात करें तो टॉप 5 में स्टार प्लस के चैनल सीरियल के नाम शामिल है जिसमें अनुपमा पहले नंबर पर बना हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited