नए TV सीरियल 'तेरी मेरी डोरियां' में दिखी साहिबा की पिता संग खूबसूरत बॉन्डिंग

Teri Meri Dooriyan StarPlus TV Serial : साहिबा, जो जिद्दी है, दुनिया के लिए सख्त हो सकती है, लेकिन अपने पिता के लिए सबसे कोमल है। वह अपने पिता का बहुत सम्मान करती है और हमेशा उसके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती है।

Teri Meri Doriyaann

Teri Meri Doriyaann

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Teri Meri Dooriyan : स्टारप्लस ने टेलीविजन के इतिहास में कुछ सबसे बड़े शो दिए हैं। अब इसी चैनल पर नया टीवी शो 'तेरी मेरी डोरियां' शुरू हो गया है जिसको दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली रही है और उसे हर तरफ पसंद किया जा रहा है। अपने बॉलीवुड अंदाज से लेकर प्रेम कहानियों में दिलचस्प लेकिन आशाजनक मोड़ ने शो को नया, भव्य और उत्साहपूर्ण बनाया है।
शो के नए घटना में, हमें साहिबा और उसके पिता के बीच एक करीबी रिश्ता देखने को मिलता है। साहिबा, जो जिद्दी है, दुनिया के लिए सख्त हो सकती है, लेकिन अपने पिता के लिए सबसे कोमल है। वह अपने पिता का बहुत सम्मान करती है और हमेशा उसके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती है।
हाल ही के एपिसोड में, साहिबा अपने पिता का कर्ज और बकाया चुकाने के लिए मेहनत करती नजर आती है। शुरुआती दिनों में, मोंगा परिवार संपन्न और समृद्ध था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया और मुश्किलें आईं, उन्हें आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस बार, साहिबा जो कि उनके घर में सबसे बड़ी हैं, अपने पिता के जीवन को आसान बनाने के लिए खुद कदम आगे बढ़ाती है।
पंजाब में सेट, नई रिलीज ' मेरी डोरियां' शो की पहली झलक के साझा करने के समय से ही सभी भारतीय घरों में चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बराड़ भाइयों और मोंगा बहनों में से किसे किससे प्यार हो जाता है। इन शो को सिर्फ स्टार प्लस पर शाम 7 बजे, सप्ताह के हर दिन देखा जा सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited