Anupama छोड़ते ही Sudhanshu Pandey ने खोली रूपाली गांगुली की पोल, अब बताई रिश्ते की सच्चाई

Sudhanshu Pandey and Rupali Ganguly Relationship: रूपाली गांगुली के शो अनुपमा को वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे ने अलविदा कह दिया है। बता दें कि अभिनेता के अचानक शो छोड़ने पर फ़ैस कई अटकलें लगा रहे हैं। अब अभिनेता ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

Sudhanshu Pandey and Rupali Ganguly Relationship

Sudhanshu Pandey and Rupali Ganguly Relationship

Sudhanshu Pandey and Rupali Ganguly Relationship: राजन शाही का शो अनुपमा इन दिनों लगातार सुखियों में बना हुआ है। बता दें कि शो में अनुपमा के एक्स पति का किरदार निभाने वाले वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो को अलविदा कह दिया है। जी हाँ! अभी हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। अब एक मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता ने रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) संग अपने रिश्ते का खुलासा किया है। सुधांशु पांडे ने अन्य कलाकारों संग भी अपने अच्छे रिश्ते के बारे में बताया है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
इडिया फोरम के साथ बातचित के दौरान सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) से जब पूछा गया की आपके अनुपमा परिवार को जब पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था। तो इस पर सुधांशु ने कहा "सब मुझ से चिपक के रोने लगे थे।" सब बहुत इमोशनली मुझ से जुड़े हुए थे। हमने तय भी किया की हम एक-दूसरे से मिलना जारी रखेंगे। डिम्पी, गौरव शर्मा, तोशु इन सभी के साथ मैं बहुत मजाक-मस्ती करता था। मैं हमेशा एक खुशनुमा माहौल बनाकर रखता है।
इसके अलावा जब सुधांशु पांडे उनके और रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के रिलेशन के बारे में पूछा गया था तो अभिनेता ने कहा कि "यह सब केवल कहानियाँ हैं। इसे वास्तविक जीवन में नहीं उतारना चाहिए। कहानियाँ हैं ये तो फैलती रहेंगी। मैं कल भी रूपाली से इंस्टाग्राम पर बात कर रहा था। हमारे बीच के रिश्ते ठीक हैं, हम आज भी एक दूसरे से बात करते हैं। फैल रही अफवाहों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited