Suhagan Chudail का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, Nia Sharma का खौफनाक रूप देख डरे फैंस

Suhagan Chudail Promo: टीवी परदे पर अब कलर्स टीवी का शो सुहागन चुड़ैल का मेकर्स ने पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें निया शर्मा नजर आ रही हैं। सिर्फ यही नहीं मेकर्स ने शो कब और किस वक्त रिलीज होगा यह भी अनाउंस कर दिया है।

Nia Sharma Serial Suhagan Chudail Promo released

Nia Sharma Serial Suhagan Chudail Promo released

Suhagan Chudail Promo: कलर्स टीवी जल्द ही छोटे परदे पर शो सुहागन चुड़ैल लाने वाला है, ऐसे में सभी दर्शक इसके लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इस शो में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा नजर आने वाली हैं। निया शर्मा इससे पहले टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्होंने काफी समय से इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई थी। हालांकि अब सीरियल के मेकर्स ने पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें सभी कलाकारों के लुक सामने आ गए हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट में जानिए सीरीयल कब और किस वक्त टेलिकास्ट होगा टीवी पर।
सुहागन चुड़ैल (Suhagan Chudail) के प्रोमो में देखने को मिला की निया शर्मा (Nia Sharma) की एंट्री होती है हॉट रेड आउट्फिट में जो नागिन की तरह है। साथ ही तभी चुड़ैल के पैर उलटे हो जाते हैं और काफी डरावने लगते हैं। सुहागन चुडैल अपने पहले प्रोमो में एक चेतावनी लेकर आती हैं। साथ ही सभी से कहती हैं की वह अपने प्यार को संभाल कर रखें , क्यूंकी वह उन्हे यहाँ चुराने आई हैं। निया शर्मा का यह चुड़ैल वाला रूप सभी दर्शकों को काफी पसंद आया है, लेकिन कई ने एक्ट्रेस को नागिन के रंग-रूप से जोड़ा।
सीरियल में निया के साथ-साथ ज़ैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंघा रॉय भी नजर आएंगे। शो की कहानी एक चुडैल के बारे में है जो 200 साल की है और परम शक्ति हासिल करने के मिशन पर है। चुड़ैल परम शक्ति प्राप्त करने के लिए 16 श्रृंगार नामक शक्तियाँ प्राप्त कर रही है और 16वीं शक्ति सिन्दूर है और इसे प्राप्त करने के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited