Bigg Boss 16: रिलेशनशिप में हैं सुंबुल तौकीर खान, बिग बॉस-16 में खुद किया कुबूल

Sumbul Touqeer Khan in a steady relationship?: टीना दत्ता ने बिग बॉस-16 में यह भी चर्चा की थी कि कैसे सुंबुल तौकीर का शालीन के लिए एक तरफा प्यार है। इसके चलते सुंबुल के पिता वीकेंड का वार में आ गए थे और उन्होंने आकर शालीन और टीना को फटकार लगाई थी।

sumbul touqeer khan

sumbul touqeer khan

Sumbul Touqeer Khan in Relationship?: बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर खान चर्चा में हैं। शो में कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ सुंबुल की बॉन्डिंग खूब सुर्खियों में हैं। यहां तक कि टीना दत्ता ने बिग बॉस-16 में यह भी चर्चा की थी कि कैसे सुंबुल तौकीर का शालीन के लिए एक तरफा प्यार है। इसके चलते सुंबुल के पिता वीकेंड का वार में आ गए थे और उन्होंने आकर शालीन भनोट और टीना दत्ता को उनकी बेटी के बारे में ऐसी बातें करने के लिए फटकार लगाई थी। इसके बावजूद सुंबुल तौकीर दोनों की दोस्त हैं। अब हाल ही में सुंबुल तौकीर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
सुंबुल तौकीर खान इस वीडियो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास बातचीत कर रही हैं। इस वीडियो में सुंबुल, मान्या सिंह और अन्य लोगों से चर्चा करती दिख रही हैं कि कैसे लोग घर के अंदर लव एंगल बनाने के लिए पागल हैं। ऐसे में मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर से पूछती हैं कि क्या उनके पास बाहर कोई है? अभिनेत्री इसपर अपना सिर हिलाया। वह हां या ना में जवाब नहीं देती हैं।
अब ईटाइम्स ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि कैसे इमली के अभिनेता फहमान खान और सुंबुल तौकीर शो में एंट्री करने से कुछ दिन पहले अलग हो गए हैं। ऐसा लगता है कि दोनों अब अलग हो गए हैं और अपने दिलों की देखभाल कर रहे हैं। हालांकि फहमान खान ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। स्टार परिवार विद रविवार में अर्जुन बिजलानी और रूपाली गांगुली जैसे सितारे उन्हें अक्सर चिढ़ाया करते थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited