Exclusive: Sumbul Touqeer Khan के शो पर गिरी गाज, TRP गिरते ही मेकर्स लगाने जा रहे हैं ताला

Sumbul Touqeer Khan TV Show Ek Jazbaa Ek Junoon to go off Air: टीवी अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान का शो काव्या-एक जज्बा एक जुनून जल्द ही ऑफ एयर होने वाला हैं। सेट से हमारी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सामने आ रही है जिसके मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड इसी महीने शूट किया जाएगा।

Sumbul Touqeer Khan TV Show Ek Jazbaa Ek Junoon to go off Air

Sumbul Touqeer Khan TV Show Ek Jazbaa Ek Junoon to go off Air

Sumbul Touqeer Khan TV Show Ek Jazbaa Ek Junoon to go off Air: बिग बॉस 16 की स्टार सुम्बुल तौकीर खान ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी की दुनिया में प्रवेश किया था। इसके बाद अभिनेत्री स्टार प्लस के शो इमली में नजर आई थी। सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) का यह शो दर्शकों को शुरुआत में काफी पसंद आया था लेकिन बाद कम टीआरपी रेटिंग के चलते इसे बंद कर दिया गया। अब सुम्बुल तौकीर खान और मिश्कट वर्मा का शो काव्या-एक जज्बा, एक जुनून को भी मेकर्स जल्द बंद करने वाले हैं। आइए टाइम्स नाउ/टेली टॉक की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पर नजर डालते हैं।
टाइम्स नाउ/टेली टॉक की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और मिश्कत वर्मा (Mishkat Varma) का शो ऑफ एयर होने वाला हो। सेट के अंदरूनी सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि शो ऑफ एयर हो रहा है और इसका आखिरी एपिसोड 27 सितंबर, 2024 को शूट किया जाएगा। बता दें कि इस शो में सुम्बुल तौकीर काव्या की भूमिका निभा रही है, वहीं मिश्कत वर्मा अधिराज का किरदार निभा रहे हैं।
टाइम्स ने इस बारे में पता लगाने के लिए मिश्कत वर्मा से भी संपर्क किया, जिन्होंने स्पष्ट रूप से तो टिप्पणी नहीं दी लेकिन उन्होंने कहा "ऑफ एयर, हाँ मैंने भी सना है। लेकिन मैं इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। बता दें यह शो "काव्या-एक जज्बा और जुनून पिछले साल 2023 में सितंबर में शुरू हुआ था। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि काव्या-एक जज्बा एक जुनून के अलावा सोनी टीवी के दो और शो पर ताला लगने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बजाज-ख़ुशी दुबे स्टारर जुबली टॉकीज़ और अभिषेक निगम-सायली सालुंखे की पुकार-दिल से दिल तक को बंद करने का फ़ैसला किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited