Bigg Boss 16 Finale: 'PR कहें या प्यार कोई फर्क नहीं पड़ता...' - सुंबुल खान ने की हेटर्स की बोलती बंद

bigg boss 16 sumbul touqeer Reply To haters: सुंबुल खान अब अपने दोस्त एमसी स्टेन और शिव ठाकरे को समर्थन कर रही हैं। सुंबुल उनके लिए वोट अपील भी कर रही हैं। अब कुछ राइवल फैन्स क्लब एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, जहां वह एमसी स्टेन की मैनेजमेंट टीम का उल्लेख करती दिख रही हैं।

sumbul khan and Mc Stan

sumbul khan and Mc Stan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
bigg boss 16 Finale Update: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव में है और इस रविवार को दर्शकों के सामने शो का विनर होगा। फिनाले के बेहद करीब आकर सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस को अलविदा कर दिया। उनके लिए यह शो एक कठिन सफर रहा है। भले ही इमली की अभिनेत्री फिनाले में पहुंचने से चूक गईं, लेकिन वह शो के ग्रैंड फिनाले में सोलो डांस परफॉर्मेंस देंगी। जैसा कि हम जानते हैं सुंबुल शो में दोस्त एमसी स्टेन और शिव ठाकरे को समर्थन कर रही हैं।
सुंबुल तौकीर खान उनके लिए वोट अपील भी कर रही हैं। अब कुछ राइवल फैन्स क्लब एक वीडियो वायरल कर रहे हैं, जहां वह एमसी स्टेन की मैनेजमेंट टीम का उल्लेख करती दिख रही हैं। यह फैक्ट सभी जानते हैं कि बिग बॉस के दौरान सेलेब्स के पीआर दोस्तों से उनके लिए वोट अपील करने के लिए संपर्क करते हैं।
अब देखते ही देखते सुंबुल का ये वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है। जहां वह कह रही हैं कि एमसी स्टेन की टीम ने उनके बेस को छुआ है। हालांकि इस पर अब सुंबुल तौकीर ने ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है और स्पष्ट किया है कि वह इससे परेशान नहीं हैं। वहीं अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान के वफादार प्रशंसकों ने उनसे इस तरह की नकारात्मकता से बचने के लिए कहा है।
बिग बॉस-16 के लास्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी घर में आएंगे। वो टॉप 5 कंटेस्टेंट्स यानी शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और एमसी स्टैन से खतरनाक स्टंट भी करवाएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑडिशन लिया है जिसमें शिव को चुना गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited