Exclusive: बिग बॉस 18 में Deepika Arya ने पक्की की जगह? Sunny Arya ने एंट्री से पहले दिए ये खास टिप्स

Sunny Arya wife Deepika Arya in Bigg Boss 18: यूट्यूबर और बिग बॉस 17 फ़ेम सनी आर्या ने टाइम नाउ नवभारत के एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान सनी आर्या (Sunny Arya) ने अपनी पत्नी दीपिका आर्या (Deepika Arya) के बिग बॉस 18 में हिस्सा लेनी वाली खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। आइए एक नजर रिपोर्ट पर डालते हैं।

Sunny Arya wife Deepika Arya in Bigg Boss 18

Sunny Arya wife Deepika Arya in Bigg Boss 18

Sunny Arya wife Deepika Arya in Bigg Boss 18: सलमान खान के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से नाम कमाने वाले सनी आर्या (Sunny Arya) की आज काफी फैन फालोइंग हैं। यूट्यूब स्टार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि सनी आर्या का यूट्यूब पर "Tehlka Prank" नाम से एक चैनल भी है। इस चैनल पर वह प्रैंक वीडियो और फेमली वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अब इन सबके बीच बता दें कि सनी आर्या (Sunny Arya) की पत्नी दीपिका आर्या (Deepika Arya) को लेकर खबर उठ रही है कि वह जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाली हैं। अब टाइम्स नाउ नवभारत के एक्सक्लूसिव बातचित के दौरान सनी आर्य ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए एक नजर डालते हैं।
सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि बिग बॉस 17 स्टार सनी आर्या (Sunny Arya) की पत्नी दीपिका आर्या (Deepika Arya) को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है। अब इस बात की पुष्टि करने के लिए हमने सनी आर्या से संपर्क किया और उनसे खास बातचीत की। इस एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान सनी आर्या से जब पूछा गया कि "क्या उनकी पत्नी दीपिका आर्या बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने जा रही हैं.... तो यूट्यूबर ने हँसते हुए जवाब दिया, "हमें तो ऐसी कोई खबर नहीं मिली है और ऐसा अब तक कुछ भी नहीं है।"
इसके अलावा सनी आर्या से जब हमनें पूछा कि "अगर आपकी पत्नी दीपिका आर्या बिग बॉस में जाती हैं तो आप उन्हें क्या खास टिप्स देंगे।" तो यूट्यूबर ने इस पर जवाब देते हुए कहा "सबसे पहले तो मैं उसे कहूँगा 'ज्यादा सोना नहीं है। घर में बिल्कुल एक्टिव रहना है। दूसरी टिप्स जो मैं उसे दूंगा वो ये कि "मौज करनी है। घर में कुछ भी हो आपको सही खेलते हुए केवल मौज-मस्ती करनी है।" तीसरी टिप्स जो मैंने उसे दूंगा वो ये कि "भर-भर के चुगली करनी है और चुँगलियों को और बढ़ावा देना है।" बिग बॉस में ये सब बहुत होता है तो इसमें पूरा भाग लेना है।" बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 18 अगले महीने 5 अक्टूबर से प्रीमियर होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited