'Naagin 5' फेम Surbhi Chandna जल्द लेंगी करण शर्मा संग सात फेरे? फैन्स भी शादी देखने को हैं बेकारार

Surbhi Chandna To Tie Knot With Karan Sharma: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आने वाले तीन महीनों के अंदर अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) से शादी करने जा रही हैं। इन खबर को सुनने के बाद फैन्स बेहद खुश हैं।

Surbhi Chandna and Karan Sharma

Surbhi Chandna and Karan Sharma

Surbhi Chandna To Tie Knot With Karan Sharma: सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं। सुरभि ने 'नागिन 5', 'शेरदिल शेरगिल', 'इश्कबाज' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे कई फेमस शोज में काम किया है। इन सभी शोज में सुरभि चंदना की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया और वो धीरे-धीरे घरेलू नाम बनती चली गईं। इस समय सुरभि चंदना अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हमेशा से ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखा है। वो अपनी डेटिंग लाइफ को भी सीक्रेट रखती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पिक्स देखने के बाद लोगों ने कयास लगाए हैं कि सुरभि चंदना करण शर्मा (Karan Sharma) नाम के शख्स के काफी करीब हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि चंदना लंबे समय से करण शर्मा के साथ हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि चंदना आने वाले तीन महीने के अंदर शादी कर सकती हैं। सुरभि चंदना इस साल मार्च में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि ये जोड़ी मार्च के अंत तक शादी कर लेगी। इन खबरों पर सुरभि चंदना की ओर से अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है और ना ही उन्होंने करण शर्मा के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है।
करण शर्मा की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन हैं। कथित तौर पर करण शर्मा और सुरभि चंदना लगभग 13 सालों से साथ हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कपल ने हमेशा ही अपने रिश्ते को जमाने से छुपाकर रखा है। वैसे फैन्स भी सुरभि चंदना को दुल्हन बनते हुए देखने के लिए बेताब हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited