सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen की चमकी किस्मत, Bigg Boss OTT Season 2 का मिला ऑफर!

Rajeev sen gets bigg boss ott season 2 offer!: अब खबर है कि बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जून के महीने में शुरू होगा और निर्माताओं ने पहले ही मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, राजीव सेन से शो के लिए संपर्क किया गया है।

charu ashopa and rajiv sen

charu ashopa and rajiv sen

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
bigg boss ott season 2: बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे सफल रियलिटी शो में से एक है और आज यह नंबर-1 पर है। हाल ही में बिग बॉस 16 सबसे सफल सीजन में से एक रहा है और इसे बहुत अच्छी टीआरपी रेटिंग मिली है, यही वजह है कि शो को फरवरी के मिड तक एक्सटेंशन दे दिया गया था। ऐसे में सभी को याद है कि साल 2021 में शो के निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी लॉन्च करने का फैसला किया था, जो विशेष रूप से वूट पर स्ट्रीम हुआ था। शो को करण जौहर ने होस्ट किया था। ये गेम खेलने के लिए प्रतियोगियों को एक-दूसरे के साथ जोड़ा गया था। एलिमिनेशन के दौरान जोड़ियों को शो से बाहर कर दिया जाता था। अंत में, शो के फिनाले में पहुंचे कुछ कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस सीजन 15 में सीधे एंट्री मिली थी।
अब खबर है कि बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जून के महीने में शुरू होगा और निर्माताओं ने पहले ही मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, राजीव सेन से शो के लिए संपर्क किया गया है। उनके और शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है, हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।पहले सीजन में भी उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन चीजें काम नहीं आईं और इसलिए वह शो का हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन इस बार अगर सब कुछ सही रहता है तो वह शो का हिस्सा बन सकते हैं।
सूत्रों के अनुसार, लॉक अप सीजन 1 की प्रतियोगी आजमा फल्लाह से भी आगामी सीजन के लिए संपर्क किया गया है और उनके और शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है। 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर से भी बीबी ओटीटी के सीजन 2 में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि करण जौहर के दूसरे सीजन में होस्ट की स्थिति को फिर से बदलने की संभावना है। वैसे क्या आप राजीव सेन को शो के प्रतियोगी के रूप में देखना चाहेंगे?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited