TMKOC: विवादों में फिर आया तारक मेहता, शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर लगाया बकाया फीस नहीं मिलने का आरोप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर विवादों में है। शैलेश लोढ़ा ने कहा कि तारक मेहता के मेकर्स ने अभी तक मेरे बकाया पैसे नहीं दिए हैं। मेकर्स इससे पहले भी कई टीवी स्टार्स के साथ ऐसा कर चुके हैं।

tmkoc (3)

shailesh lodha

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बेहद पसंद है। शो पिछले 15 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। शो के आइकोनिक किरदारों की अपनी फैन फॉलोइंग है। लेकिन शो पिछले कुछ समय से लगतार विवादों में रहा है। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने पिछले साल मई महीने में शो को छोड़ दिया था। अब इस शो को लेकर नई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है। शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्हें शो छोड़ हुए 6 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनके बकाया पैसे नहीं मिले हैं।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा ने कहा है कि एक साल से उनकी पेमेंट नहीं दी गई है। ये अमाउंट लाखो में हैं। शैलेश लोढ़ा लंबे समय से अपने पैसों के आने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रोड्यूसर असित मोदी इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
शैलेश लोढ़ा को नहीं मिले बकाया पैसे
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेकर्स ने इससे पहले नेहा मेहता के बकाया पैसे भी नहीं दिए है। मेकर्स ने नेहा मेहता के 30 से 40 लाख का अमाउंट अभी तक किलयर नहीं किया है। नेहा ने शो में अंजिल का किरदार का निभाया था। नेहा के अलावा राज अनादकट के साथ भी ये इश्यू सामने आया है। शैलेश लोढ़ा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें कुछ नया नहीं है। मैं इन दिनों अपनी Poetry Gigs के लिए ट्रैवल कर रहा हूं और जब वापस आउंगा तब बात करूंगा।
आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा शुरुआत से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी हुई थी। वो पिछले 14 सालों से इस शो का हिस्सा था। शैलेश लोढ़ा की मेकर्स से अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा को मनाने की काफी कोशिश की थी। लेकिन वो नहीं माने थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited