TMKOC: असित मोदी के खिलाफ शैलेश लोढ़ा ने नहीं जीता केस! खुद प्रोड्यूसर ने बताया सच

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के धमाकेदार शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने वाले शैलेश लोढ़ा को लेकर खबर थी कि उन्होंने असित मोदी के खिलाफ केस जीत लिया है और प्रोड्यूसर अब शैलेश को एक करोड़ रुपये देंगे। लेकिन असित मोदी ने इन दावों को झूठा करार दिया है।

taarak mehta ka ooltah chashmah

taarak mehta ka ooltah chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के धमाकेदार शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो पिछले कुछ दिनों से अपने प्रोड्यूसर और स्टार्स के कारण काफी सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने असित मोदी के खिलाफ केस जीत लिया है और अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर शैलेश लोढ़ा को एक करोड़ रुपये देंगे। हालांकि इन दावों को असित मोदी ने पूरी तरह से झूठा बताया है। असित मोदी का कहना है कि शैलेश लोढ़ा केस जीतने के झूठे दावे कर रहे हैं।
असित मोदी (Asit Modi) ने शैलेफ लोढ़ा (Shailesh Lodha) की जीत पर प्रहार किया। उन्होंने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान शैलेश पर तंज कसते हुए कहा, "शैलेश लोढ़ा ने केस जीतने के झूठे दावे किये हैं। केस जीतने का दावा पूरी तरह से गलत है। कोर्ट का कहना है कि मामला सहमति से सेटल हुआ है। गलत जानकारी साझा करने के पीछे मौजूद उनके इरादों को हम समझ नहीं पा रहे हैं। हम इस बात की जरूरत सराहना करेंगे, अगर मामले को यूं ही छोड़ दिया जाए और तथ्यो को तोड़ा-मरोड़ा न जाए।"
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के असित मोदी ने बताया कि शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने के लिए कोई भी फॉर्मैलिटी नहीं निभाई। उन्होंने इस बारे में कहा, "
एक प्रक्रिया होती है, जिसे हर कलाकार को पूरा करना ही होता है। शैलेश ने किसी भी तरह की प्रक्रिया पूरी करने से मना कर दिया। हमने उनका बकाया पैसा चुकाने से कभी मना नहीं किया था। हमने मिस्टर लोढ़ा से इस बारे में कई बार बात भी करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने प्रक्रिया पूरी करने की जगह NCLT का सहारा लिया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited