Exclusive: TMKOC के टप्पू अब इस TV शो में मचाएंगे आतंक, नेगेटिव किरदार निभाकर बटोरेंगे TRP

Exclusive TMKOC Bhavya Gandhi Ready To Enter In This TV Show: टीवी के चर्चित एक्टर भव्य गांधी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का टप्पू बनकर लोगों का खूब दिल जीता है। जल्द ही वह 'पुष्पा इंपॉसिबल' में भी कदम रखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि वह शो में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे।

TMKOC के बाद इस टीवी शो में हाथ आजमाएंगे भव्य गांधी

TMKOC के बाद इस टीवी शो में हाथ आजमाएंगे भव्य गांधी

Exclusive TMKOC Bhavya Gandhi Ready To Enter In This TV Show: टीवी के चर्चित एक्टर भव्य गांधी ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर खूब कब्जा जमाया है। भव्य गांधी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का रोल अदा किया था। उन्होंने शो को बहुत सालों पहले ही छोड़ दिया था, लेकिन आज भी लोग उन्हें टप्पू के नाम से जानते हैं। भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से किनारा किया था। लेकिन अब वह टीवी पर फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम भव्य गांधी जल्द ही 'पुष्पा इंपॉसिबल' में नजर आएंगे। खास बात तो यह है कि सीरियल में उनका किरदार नेगेटिव होने वाला है।
भव्य गांधी (Bhavya Gandhi), करुणा पांडे के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे और ये उनका पहला डार्क रोल होगा। भव्य गांधी से जुड़े सूत्रों ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "पुष्पा इंपॉसिबल' में भव्य ऐसा किरदार निभाते नजर आएंगे जो केवल उलझा हुआ ही नहीं है बल्कि उसके ग्रे शेड भी हैं। ऐसा रोल जो उनके फैंस ने कभी नहीं देखा होगा। भव्य का किरदार थोड़ा पागल और साइको किस्म का होगा, जो पुष्पा फैमिली को बर्बाद करना चाहेगा। वह पुष्पा और उसके परिवार की जिंदगी में आतंक मचाने का काम करेगा।"
बता दें कि भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने टीवी की दुनिया में टप्पू बनकर छाप छोड़ने के बाद साल 2017 में फिल्म डेब्यू किया था। उन्होंने गुजराती मूवीज में हाथ आजमाया। वहीं टेली टॉक/टाइम्स नाउ संग बातचीत के दौरान भव्य गांधी ने कहा था कि वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी करना चाहते हैं। लेकिन शो में वह मुख्य किरदार नहीं बल्कि अतिथि बनकर जाना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited