TMKOC फेम Gurucharan Singh ने गुमशुदा होने के बाद पहली बार दिखाई शक्ल, अब काम की तलाश में काटेंगे चक्कर

Gurucharan Singh Spotted in Mumbai: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) शो फ़ेम गुरुचरण सिंह को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ऐसे में उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया है देखिए वीडियो टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

TMKOC Fame Gurucharan Singh Spotted in Mumbai

TMKOC Fame Gurucharan Singh Spotted in Mumbai

Gurucharan Singh Spotted in Mumbai: टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टारकास्ट अक्सर सुर्खियों में रहती है चाहे वो गुरुचरण सिंह हो या जेनीफेर मिस्त्री। शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा चुके गुरुचरण सिंह को कोई कैसे भूल सकता है। उन्होंने अपने इस किरदार की वजह से घर-घर लोगों के बीच अपनी जगह बनाई थी। कुछ महीनों पहले एक्टर खुद लापता हो गए थे और 24 दिन बाद खुद कर पर पहुंचे थे। पुलिस के आगे मामला गुमशुदा का लिखा गया था लेकिन बाद में यह साफ हो गया था की एक्टर खुद से गायब हुए हैं। अब हाल ही में उन्हे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया ऐसे में वह मीडिया के कई सवालों के जवाब देते हुए नजर आए।
कल रात मुंबई एयरपोर्ट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) फ़ेम गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) गुमशुदा होने के बाद पहली बार लोगों के सामने आए। ऐसे में उन्हे स्पॉट करने वहाँ पेपस की भीड़ इकट्ठा हो गई और उनसे कई सवाल जवाब करने लगी। एक मीडियाकर्मी उनसे पूछता है की क्या वह फिर एक बार शो में देखने को मिल सकते हैं जिसके जवाब में एक्टर कहते हैं कि रब जाने मुझे कुछ नहीं पता है और जैसा ही पता चलेगा आपको बताऊंगा।
वहीं एक्टर ने अपनी पेमेंट को लेकर भी कहा कि हां, उन्होंने लगभग सभी का भुगतान कर दिया है। मुझे कुछ के बारे में नहीं पता, मुझे उनसे पूछना पड़ेगा। बात दें की 22 अप्रैल को एक्टर घर से लापता हुए जिसके लिए दिल्ली पुलिस ने खूब तलाशी की एक्टर को ढूँढने के लिए। घर वापिसे लौटने पर गुरुचरण ने बताया की वह आध्यात्मिक यात्रा पर अमृतसर और लुधियाना जैसे शहर गए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited