TMKOC: सेट पर बबीता जी ने मनाया बर्थडे, फैंस ने पूछा- जेठालाल ने क्या गिफ्ट दिया...

Munmun Dutta Birthday: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी ने सेट पर जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने टीम के लोगों के साथ केक कट करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन में जेठालाल नजर नहीं आए।

tmkoc

Taarak Mehta Ka ooltah Chasmah (credit Pic: Instagram)

Munmun Dutta Birthday: सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर रहता है। शो के ऑइकोनिक कैरेक्टर ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। शो भले ही अलग-अलग कारणों से विवादों में रहता है। लेकिन फैंस को शो का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो में फैंस दयाबेन का इंतजार बेसब्री से कर रहा है।
तारक मेहता में बबीता जी और जेठालाल की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आती है। सेट पर बबीता जी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रिट किया। एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
बबीता जी बर्थडे सेलिब्रेशन
सेट पर बबीता जी ने धूमधाम से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सेट पर एक्ट्रेस ने पूरी टीम के साथ एन्जॉय किया। एक्ट्रेस के वीडियो में जेठालाल नहीं नजर आए। फैंस एक्ट्रेस को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस बबीता जी से पूछ रहे हैं कि जेठालाल कहां है? वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि जेठालाल ने आपको क्या गिफ्ट दिया है। कुछ समय पहले शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ दिया था। शैलेश लोढ़ा और असित मोदी के बीच पैसों को लेकर जमकर विवाद हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited