TMKOC के कलाकारों को 'गिरगिट' कह गए मालव राजदा! असित मोदी संग बॉन्डिंग पर दिया ऐसा रिएक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों असित मोदी के कारण काफी सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं हाल ही में शो के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा ने शो के कलाकारों की तुलना 'गिरगिट' से की। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट की पोल भी खोली।

TMKOC के कलाकारों को 'गिरगिट' कह गए मालव राजदा

TMKOC के कलाकारों को 'गिरगिट' कह गए मालव राजदा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का धमाकेदार शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो ने दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि वे आज भी इसका एक भी एपिसोड नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इन सबसे इतर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है। वहीं हाल ही में शो के पूर्व निर्देशक मालव राजदा ने इसके कलाकारों की तुलना 'गिरगिट' से की। उन्होंने सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों के सिलसिले में कई खुलासे किये।
दरअसल, मालव राजदा (Malav Rajda) ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन शुरू किया, जिसमें फैंस ने उनसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सिलसिले में कई सवाल किये। एक यूजर ने मालव राजदा से पूछा कि सेट पर किन कलाकारों के साथ उनकी बॉन्डिंग अभी भी अच्छी है। इसपर मालव राजदा ने कुश शाह, पलक सिंधवानी, अमित भट्ट, अजहर शेख और अंबिका रंजंकर का नाम लिया। हालांकि उन्होंने 'गिरगिट' का स्टीकर शेयर करते हुए लिखा, "एहसास हुआ कि कुछ लोग गिरगिट हैं।"
मालव राजदा (Malav Rajda) से सवाल के सिलसिले यहीं नहीं खत्म हुए। उनसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी के बारे में भी सवाल किये गए। दरअसल, एक यूजर ने पूछा कि आपकी उनसे बॉन्डिंग कैसी है। इसपर मालव राजदा ने कुछ न लिखते हुए 'कुछ न कहो...' गाना चला दिया। बता दें कि मालव राजदा ने करीब 14 सालों तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को डायरेक्ट किया था।
इन सबके बीच एक यूजर ने मालव राजदा से पूछा कि क्या वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दोबारा कदम रखेंगे। इसपर उन्होंने जवाब दिया, "असंभव।" बता दें कि मालव राजदा के अलावा भव्य गांधी, शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री जैसे कई कलाकारों ने सालों तक काम करने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited