TMKOC: Kush Shah के 16 साल बाद शो छोड़ने पर भावुक हुए जेठालाल, बोले- तुम्हारे साथ हर एक सीन एंजॉय किया...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Emotional For Kush Shah: टीवी के चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 16 साल बाद कुश शाह ने अलविदा कह दिया है। उनके अचानक शो से जाने पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी तक भावुक हो गए। उन्होंने कुश शाह के जाने पर पोस्ट भी साझा किया है।

दिलीप जोशी ने कुश शाह के जाने पर शेयर की पोस्ट

दिलीप जोशी ने कुश शाह के जाने पर शेयर की पोस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Emotional For Kush Shah: टीवी के चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ-साथ इसका हर एक किरदार लोगों के दिलों-दिमाग में बस चुका है। लेकिन बीते दिन शो के चर्चित एक्टर कुश शाह यानी गोली ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह दिया। उन्होंने 16 सालों बाद शो को बाय-बाय कहा, जिससे फैंस भी उदास नजर आए। वहीं दूसरी ओर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) भी कुश शाह के जाने से भावुक नजर आए। उन्होंने कुश शाह को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा की।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल और गोली की बॉन्डिंग जितनी खट्टी दिखती है तो वहीं असल जिंदगी में उनकी बॉन्डिंग में बेहद मिठास है। ऐसे में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने को-स्टार कुश शाह के जाने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की। दिलीप जोशी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ी एक वीडियो क्लिप साझा की, जिसमें जेठालाल और गोली लड़ते दिखाई दिये। दिलीप जोशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कुश शाह, ये पिंच हमें छोड़कर जा रहा है। लेकिन मजाक अपनी जगह, मैंने तुम्हारे साथ किया हर एक सीन बहुत ज्यादा एंजॉय किया है। तुम्हें भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। आप यूं ही मुस्कुराहट फैलाते रहो। तुम्हें बंदूक की गोली की तरह आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।"
बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से मेकर्स और कलाकारों ने कुश शाह को बहुत अच्छे से विदा किया। इतना ही नहीं, शो के लिए नए गोली को भी ढूंढ लिया गया है, जिसकी झक मेकर्स ने वीडियो में शेयर की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited