TMKOC: काम के नाम पर प्रताड़ित होते ही 'सोनू' ने मारी शो को लात, जाते-जाते खोल गईं असित मोदी का कच्चा-चिट्ठा

TMKOC Palak Sindhwani Quit Show Accuses Makers Of Mentally Torture: टीवी के चर्चित और धमाकेदार शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन हाल ही में शो को सोनू का किरदार अदा करने वाली पलक सिंधवानी ने अलविदा कह दिया है।

पलक सिंधवानी ने TMKOC को कहा अलविदा

पलक सिंधवानी ने TMKOC को कहा अलविदा

TMKOC Palak Sindhwani Quit Show Accuses Makers Of Mentally Torture: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बीते कई सालों से छोटे पर्दे पर कब्जा जमाया हुआ है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों के लिए मनोरंजन का बेस्ट स्त्रोत बन चुका है। लेकिन हाल ही में शो से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सुनने को मिल रही है। दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार अदा करने वाली पलक सिंधवानी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। लेकिन उन्होंने जाते-जाते मेकर्स की पोल खोल दी, साथ ही उनपर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया। पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) के मुताबिक, मेकर्स के लगातार परेशान करने के कारण उन्हें पैनिक अटैक तक आया था।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम पलक सिंधवानी ने भी मामले की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि 30 सितंबर सेट पर उनका आखिरी दिन है। पलक सिंधवानी और उनकी टीम ने एक लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर जाहिर किया कि वह शो छोड़ रही हैं। लेकिन इसके साथ ही पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने मेकर्स पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया। पलक सिंधवानी का दावा है कि उन्हें सेट पर पैनिक अटैक भी आए थे, जिसकी वजह से उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा। ऐसे में उन्हें घर रहकर आराम करने की सलाह दी गई।
पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने बयान जारी कर बताया कि उन्होंने 2019 में बतौर सोनू 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कदम रखा था। उन्होंने जो एग्रीमेंट साइन किया, मेकर्स ने उसे उन्हें पढ़ने का मौका तक नहीं दिया। यहां तक कि पलक सिंधवानी ने कई बार एग्रीमेंट की कॉपी भी मांगी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस का कहना था कि वह किसी को भी इसकी कॉपी नहीं देते हैं। साथ ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ हुए उनके एग्रीमेंट में कहीं भी मना नहीं किया गया था कि पलक सिंधानी थर्ड पार्टी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं रह सकती हैं।
पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने अपने बयान में जाहिर किया कि सेट पर प्रोडक्शन हाउस द्वारा उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा है। मेकर्स के लगातार शोषण के कारण उन्हें मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। बता दें कि पलक सिंधवानी ने 8 अगस्त को ही मेकर्स संग मीटिंग में TMKOC छोड़ने की इच्छा जताई थी। वहीं 7 सितंबर को हुई मीटिंग में भी उन्होंने मेकर्स संग मुलाकात कर फॉर्मैलिटी निभाने का फैसला किया था। लेकिन मेकर्स ने पलक को ब्लैकमेल किया, साथ ही उन्हें धमकियां भी दीं।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर 14 सितंबर को पलक सिंधवानी को पैनिक अटैक आया था। इस बारे में पता चलने के बाद भी मेकर्स ने उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं 18 सितंबर को हुई मीटिंग में प्रोडक्शन हाउस ने उसे धमकी दी कि वह उसका सोशल मीडिया एकाउंट खत्म कर देंगे, साथ ही उसका करियर भी बर्बाद कर देंगे। पलक की स्थिति बिगड़ने के बाद भी मेकर्स ने उसे छुट्टी नहीं दी। एक्ट्रेस द्वारा जारी किये गए बयान में कहा गया कि मेकर्स ने जानबूझकर गलत कहानी मीडिया के सामने पेश की। पलक सिंधवानी का दावा है कि मेकर्स ने उनकी मेहनत की कमाई तक नहीं दी है, जो कि 21 लाख रुपये से ज्यादा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited