TMKOC: पलक सिंधवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे असित मोदी! कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने पर वसूलेंगे हर्जाना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Palak Sindhwani To Face Defamation Case: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पलक सिंधवानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर मानसिक रूप से शोषण करने का आरोप लगाया था। वहीं अब खबर आ रही है कि मामले को लेकर पलक सिंधवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा होगा।

पलक सिंधवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे मेकर्स

पलक सिंधवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे मेकर्स

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Palak Sindhwani To Face Defamation Case: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पलक सिंधवानी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पलक सिंधवानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार अदा कर रही थीं। लेकिन उन्होंने अगस्त में शो छोड़ने का फैसला किया। कुछ दिनों पहले ही पलक सिंधवानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने मेकर्स पर शोषण का आरोप लगाया। पलक सिंधवानी ने असित मोदी और उनकी टीम के खिलाफ बकाया पैसे न चुकाने का भी आरोप लगाया था, साथ ही कहा था कि मेकर्स के कारण उन्हें सेट पर पैनिक अटैक भी आया था। लेकिन पलक सिंधवानी के आरोपों के खिलाफ अब असित मोदी की टीम ने भी एक्शन लेने का फैसला किया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) प्रोडक्शन टीम ने पलक सिंधवानी के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करने का फैसला किया है। नीला प्रोडक्शन्स ने पलक सिंधवानी द्वारा लगाए गए आरोपों पर ये एक्शन लेने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले पर अभी तक असित मोदी या उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि पलक सिंधवानी ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने बिगड़ते स्वास्थ्य के लिए प्रोडक्शन हाउस से छुट्टी मांगी थी। लेकिन टीम ने उन्हें जबरदस्ती सेट पर बुलाया और 30 मिनट के शॉट के लिए 12 घंटे तक सेट पर बैठाए रखा।
पलक सिंधवानी से हर्जाना लेगी असित मोदी की टीम
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की प्रोडक्शन टीम कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने पर पलक सिंधवानी से हर्जाना भी लेगी। बताया जा रहा है कि पलक सिंधवानी ने कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक 4 महीने का नोटिस पीरियड सर्व नहीं किया है, जिससे उन्हें हर्जाना देना होगा। लेकिन इस मामले पर अभी पलक सिंधवानी का रिएक्शन आना बाकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited