TMKOC: शादी से पहले ही दुल्हन बन गई Jheel Mehta, माथे पर सिंदूर और लाल लहंगा पहने आई नजर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Jheel Mehta: झील मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाल लहंगा पहने हुए एक वीडियो साझा किया, लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनके मंगेतर आदित्य दुबे से शादी से पहले उनकी मांग में लगाया गया सिंदूर। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Jheel Mehta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Jheel Mehta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Jheel Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। इस शो के हर किरदार ने अपने फैंस को हमेशा प्रभावित किया है। जेठालाल-दयाबेन से लेकर टप्पू की टोली सभी इस शो कि जान हैं। हालांकि काफी समय से यह शो नकारात्मक रूप से चर्चा में बना हुआ है। बहुत से पुराने किरदार भी शो को अलविदा कह चुके हैं। अब इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार झील मेहता को लेकर खबर आई थी कि वह अपने मंगेतर आदित्य दुबे से शादी करने वाली हैं। हालांकि शादी से पहले ही अभिनेत्री लाल लहंगा पहने और सिंदूर लगाए हुए नजर आ रहीं हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
तारक मेहता स्टार झील मेहता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत लाल लहंगा पहने हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस ऑल रेड लुक में झील मेहता क्लासी और एलिगेंट लग रही थीं। झील ने अपने लहंगे को मैचिंग ब्लाउज़ के साथ पेयर किया, जिसमें फुल स्लीव्स और पीछे की तरफ कट-आउट डिज़ाइन थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा-फेम ने डायमंड ज्वेलरी को चुना, जो उनके ओवरऑल लुक में एक अलग ही कंट्रास्ट जोड़ रहा था। मेहता ने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था अभिनेत्री ने माथे सिंदूर लगाया हुआ था।
अब जैसे ही झील मेहता ने वीडियो पोस्ट किया तो उनके प्रशंसक ने लिखा, "हाय!! सबसे सुंदर!! आप चमक रही हैं!!" एक यूजर ने लिखा, "क्वीन हैं आप।" कुछ यूजर ने अभिनेत्री से पूछा "क्या आपने शादी कर ली है?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited