TMKOC में होगी दया भाभी की एंट्री, पूरी टीम के साथ रियूनियन में नजर आने पर फैंस लगा रहे कयास

TMKOC Team at Wedding : हाल ही में शो में सोनू का किरदार करने वाली पलक सिंधवानी( Palak Sindhwani) ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं ये तस्वीरें किसी शादी की है जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम एक साथ नजर आई।

tmkoc team at wedding

tmkoc team at wedding

TMKOC Team at Wedding : टीवी का फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा( Tarak Mehta ka ooltah Chashmah) चश्मा लंबे समय से फैंस के दिल पर राज कर रहा है। शो को लेकर आए दिन कोई न कोई चर्चा होती रहती है। कुछ दिन पहले फैंस ने शो को बायकॉट करने की डिमांड रखी थी क्योंकि वह दया भाभी की शो में वापसी चाहते थे। हाल ही में वायरल तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाज लगा रहे हैं कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापिस आ सकती है। दरअसल शो की पूरी टीम शादी फ़ंक्शन में नजर आई जहां दया भाभी भी उनके साथ थी।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से फैंस के दिल पर राज कर रहा है। शो में दया भाभी का किरदार कर रही दिशा वकानी( Disha Vakani) लंबे समय से कहानी से दूर है जिसके कारण फैंस ने शो को बायोकॉट तक करने की डिमांड रख दी थी। हाल ही में शो में सोनू का किरदार करने वाली पलक सिंधवानी( Palak Sindhwani) ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं ये तस्वीरें किसी शादी की है जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम एक साथ नजर आई। इन तस्वीरों में दिशा वकानी भी दिखाई दे रही है जिसके बाद से फैंस उनके शो में आने की उम्मीद लगा रहे हैं। तस्वीर पर नजर डालें तो इसमें नितेश, स्नेहल, अंबिका और सुनयना, पोज़ देते हुए नज़र आए। सचिन, मंदार को उनके पार्टनर्स के साथ देखा गया। इस शादी में दिशा वकानी का उनकी टीम के साथ रियूनियन हुआ वह शादी में अपनी बेटी के साथ नजर आई।
बताते चल कि शो के निर्माता असीत मोदी( Asit Modi) कई बार दर्शकों से दया भाभी को शो में वापिस लाने की बात कह चुके हैं लेकिन हर बार प्रोमो में उन्हें दिखाकर बात बदल दी जाती है। इस वजह से फैंस tmkoc से लंबे समय से नाराज चल रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited