TMKOC: पलक सिंधवानी के आरोप लगाते ही निशाने पर आए Asit Modi, फैंस ने की जेल भेजने की मांग

TMKOC Asit Modi Trending: सोनी चैनल का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ समयसे लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो के निर्माता असित मोदी पर कई अलग-अलग इल्जाम लग रहे हैं जिसके बाद फैंस उनको जेल भेजने की डिमांड कर रहे हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

TMKOC Asit Modi Trending

TMKOC Asit Modi Trending

TMKOC Asit Modi Trending: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। सालों से टीवी पर टेलिकास्ट होता आ रहा ये सीरियल अपने फैंस को एंटेरटें करने में कोई कमी नहीं छोड़ता है। हालांकि पिछले कुछ समय ये "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" कुछ गलत तरीकों से सुर्खियों में छाया हुआ है। बता दें की शो के डायरेक्टर असित मोदी (Asit Modi) पर बहुत से पूर्व कलाकार कई अलग-अलग तरह के इल्जाम लगा चुके हैं। सबसे अधिक जो चर्चा में रहीं वह थीं जेनिफर मिस्त्री, उन्होंने निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अब हाल ही में शो को अलविदा कह चुकीं पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने भी असित मोदी पर कुछ इल्जाम लगाए हैं, जिसके बाद फैंस निर्माता को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं।
बता दें की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी ने शो को अलविदा कह दिया है। लेकिन जाते-जाते उन्होंने शो के काले राज से भी पर्दा उठाया है। पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा है कि उन्हें सेट पर "पैनिक अटैक" आते थे। जिस वजह से उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ता था। अब पलक सिंधवानी के इन इल्जामों के बाद शो को देखने वाले फैंस काफी गुस्से में आ गए हैं।
तारक मेहता के निर्माता असित मोदी पर लग रहे हैं इतने इल्जामों के फैंस बहुत गुस्से में आ गए हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कॉमेंट करते हुए "असित मोदी को इस शो को बंद करने के लिए कहा है।" वहीं एक अन्य यूजर ने "असित मोदी को जेल भेजने की डिमांड की है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited