Teri Meri Doriyaann: टीआरपी की मार नहीं झेल पाया अंगद-साहिबा का शो, इस महीने लग जाएगा ताला!

Teri Meri Doriyaann To Off Air Soon: टीवी एक्ट्रेस हिमांशी पराशर और एक्टर विज्येंद्र कुमेरिया स्टारर 'तेरी मेरी डोरियां' ने दर्शकों का दिल तो खूब जीता है। लेकिन शो की टीआरपी दिन पर दिन कम होती जा रही है। ऐसे में खबर आ रही है कि 'तेरी मेरी डोरियां' पर जल्द ताला लग जाएगा।

'तेरी मेरी डोरियां' पर लगेगा ताला

'तेरी मेरी डोरियां' पर लगेगा ताला

Teri Meri Doriyaann To Off Air Soon: टीवी एक्ट्रेस हिमांशी पराशर और एक्टर विज्येंद्र कुमेरिया स्टारर 'तेरी मेरी डोरियां' लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो ने पुरजोर कोशिश कर टीआरपी के टॉप 5 शो में भी जगह बनाने की कोशिश की। लेकिन इन दिनों 'तेरी मेरी डोरियां' (Teri Meri Doriyaann) की हालत जरा खराब लग रही है। दिन पर दिन शो की टीआरपी रेटिंग गिरती ही जा रही है, जिससे अब इसपर ताला लगने की भी नौबत आ गई है। दरअसल, हिमांशी पराशर स्टारर 'तेरी मेरी डोरियां' को लेकर खबर है कि शो जल्द ही बंद होने वाला है।
फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'तेरी मेरी डोरियां' (Teri Meri Doriyaann) की कम टीआरपी को देखते हुए चैनल ने इसपर कैंची चलाने का फैसला किया है। शो से जुड़े सूत्र ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, "स्टार प्लस ने 'तेरी मेरी डोरियां' बंद करने का फैसला किया है। आईपीएल के कारण इसकी टीआरपी में भारी गिरावट आई थी। मेकर्स ने तो बहुत कोशिश की थी कि वे लगातार ट्विस्ट और टर्न्स दिखाकर दर्शकों का ध्यान खींचे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अंत में कम टीआरपी आने के कारण स्टार प्लस ने 'तेरी मेरी डोरियां' को किसी क्षेत्रीय शो के रीमेक से रिप्लेस करने का फैसला किया है।"
बता दें कि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि 'तेरी मेरी डोरियां' (Teri Meri Doriyaann) को कौन सा शो रिप्लेस करेगा। वहीं सूत्र ने 'तेरी मेरी डोरियां' की आखिरी तारीख बताते हुए कहा, "प्रोडक्शन हाउस को भी शो के बारे में जल्द ही बता दिया जाएगा। नया शो जुलाई 2024 में शुरू होगा। 'तेरी मेरी डोरियां' अगले महीने तक बंद हो सकता है, क्योंकि इसे 6 बजे के स्लॉट पर शिफ्ट करने की उम्मीद नहीं लग रही।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited