चैनल ने नहीं दी Laughter Chef को एक्सटेंशन की मोहलत, इस दिन दर्शकों के बीच से विदा लेगा शो

Laughter Chef Didn't Get Extension From Chanel: कलर्स टीवी का कुकिंग रियलिटी शो लाफ्टर शेफ के मेकर्स ने चैनल से मोहलत मांगी थी शो की ऑफ एयर डेट को आगे बढ़ाने के लिए। अब इस पर टाइम्स नाउ नवभारत के पास एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसे सुन फैंस को झटका लगने वाल है।

Laughter Chef Didn't Get Extension From Chanel

Laughter Chef Didn't Get Extension From Chanel

Laughter Chef Didn't Get Extension From Chanel: रियलिटी शो लाफ्टर शेफ इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है, हर दिन एपिसोड में नए नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इस शो में टीवी के सेलेब्स अपनी कुकिंग स्किल के साथ-साथ मौज-मस्ती भी करते हैं। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अली गोनी, जन्नत ज़ुबैर जैसे टीवी सेलेब्स नजर आ रहे हैं। शो को भारती सिंह और शेफ हरपाल सिंह सोखी होस्ट कर रहे हैं। अब शो के एक्सटेंशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिससे कई दर्शकों का दिल टूट सकता है।
कुछ समय पहले खबर आई थी की शो लाफ्टर शेफ (Laughter Chef) के मेकर्स ने कलर्स चैनल से एक्सटेंशन मांगा था यानी शो की ऑफ एयर डेट आगे बढ़ाने की मांग की थी। हालांकि, एक सूत्र के मुताबिक , कंट्रोवर्सी रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 18 (Bigg Boss 18) के कारण, लाफ्टर शेफ को एक्सटेशन नहीं मिला है। अब शो का आखरी एपिसोड अक्टूबर में ऑन एयर होने वाला है। यह सामने खबर आई है की मेकर्स ने जनवरी में ऑफ एयर की डेट मांगी थी जो चैनल ने खारिज कर दी है। हालांकि शो का आखरी एपिसोड अक्टूबर में कब रिलीज होगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।
बात दें बिग बॉस 18 6 अक्टूबर को दर्शकों के बीच दस्तक देगा जो हर बार की तरह सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited