The Kapil Sharma में कृष्णा अभिषेक की वापसी पर राजीव ठाकुर ने ली मौज, यूजर्स बोले- क्या सुनील ग्रोवर भी आएंगे...

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वापसी हो गई है। कृष्णा की वापसी के बाद मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो शेयर किया है। कृष्णा की वापसी पर राजीव ठाकुर ने ली मौज। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं।

the kapil sharma show (4)

the kapil sharma show (credit pic: instgram)

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा सुर्खियों में रहता है। शो को लेकर खबरें आ रही थी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) फिर से वापसी कर सकते हैं। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। कृष्णा को कपिल के शो में दोबार देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। प्रोमो का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
यूजर्स वीडियो पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। प्रोमो में कृष्णा सपना के गैटअप में नजर आ रहे है और कहते हैं कि कप्पू मैं तुझे बता नहीं सकती हूं कि वापस आकर दोबारा कितनी खुश हूं। अब मैं वापस आ गई हूं तो सिद्धू जी भी वापस आ जाएंगे। धीरे-धीरे सभी पुराने लोग वापस आ जाएंगे।
क्या सुनील ग्रोवर की होगी वापसी
कृष्णा ने ये जोक अर्चना पूरण सिंह पर किया था। सपना के इस जोक पर कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने मजे लेते हुए कहा, ज्यादा खुश मत हो। अगर ज्यादा पुराने लगों आ गए ना तो तू भी जाएगी। इसके बाद सुमोना, कृष्णा और अर्चना जोर-जोर से हंसने लगते हैं। राजीव के इस बयान के बाद यूजर्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सुनील ग्रोवर और अली असगर भी आ रहे हैं क्या। दूसरे यूजर ने लिखा, सुनील ग्रोवर को भी लेकर आओ। तीसरे यूजर ने लिखा, क्या गुत्थी भी वापस आएगी।
कृष्णा ने इस सीजन की शुरुआत में कहा था कि पेमेंट की वजह से वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। लेकिन अब मेकर्स और कृष्णा के बीच सभी विवाद सुलझ गए है। कृष्णा की वापसी से फैंस बेहद खुश है। रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो इस साल के जून महीने में ऑफ एयर हो जाएगा। इसके पीछे कपिल शर्मा के टूर को बताया जा रहा है। इसके अलावा कपिल की टीम को भी कुछ समय के लिए ब्रेक चाहिए ताकि नए सीजन के साथ धमाकेदार शुरुआत की जा सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited