Tina Datta माता-पिता की इच्छा के लिए बनेंगी बिन ब्याही मां! बुढ़ापे में मम्मी बनने के लिए भी ढूंढी तरकीब

Tina Datta Open Up On Freezing Egg And Surrogacy: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपनी एक्टिंग से हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन हाल ही में वह निजी जिंदगी के कारण चर्चा में आ गईं। टीना दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करा लिये हैं। साथ ही टीना ने सरोगेसी पर भी चुप्पी तोड़ी।

टीना दत्ता सरोगेसी से बनेंगी मां!

टीना दत्ता सरोगेसी से बनेंगी मां!

Tina Datta Open Up On Freezing Egg And Surrogacy: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने बंगाली सिनेमा से हिंदी सीरियल्स तक का रास्ता बखूबी तय किया। टीना दत्ता 'उतरन' की इच्छा बनकर घर-घर में छा गई थीं। वहीं 'बिग बॉस 16' के जरिए भी टीना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कुछ दिनों पहले टीना दत्ता मालदीव गई थीं, जहां से उन्होंने ढेरों तस्वीरें शेयर कीं। वहीं अब एक बार फिर से टीना दत्ता सुर्खियों में आ गई हैं। वह अपने निजी मामलों के कारण चर्चा में आ गई हैं। टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके मम्मी-पापा चाहते हैं कि वह मां बन जाएं, लेकिन सरोगेसी का रास्ता अपनाकर मां बनें।
टीना दत्ता (Tina Datta) ने ग्लाटा इंडिया से बातचीत के दौरान निजी बातें साझा कीं। टीना दत्ता ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करा लिये हैं, ताकी उन्हें आगे परेशानी न हो। टीना दत्ता ने इस सिलसिले में कहा, "मैं एग फ्रीजिंग की प्रक्रिया को लेकर बहुत खुले विचारों की हूं। मेरे एक पुराने दोस्त ने मुझे ऐसा करने की सलाह दी थी। मुझे लगता है कि जब लड़कियां 20वें दशक में हों तो उन्हें एग फ्रीज करा लेना चाहिए। उस वक्त एक फर्टाइल होते हैं और आपको अच्छी मात्रा में एग्स भी मिल जाएंगे। मुझे लगता है कि 35 की उम्र एग्स फ्रीज कराने के लिए बेस्ट होती है। हर लड़की को ये तरीका अपनाना चाहिए।"
तो ये है टीना दत्ता के मम्मी-पापा की इच्छा
टीना दत्ता (Tina Datta) ने बताया कि उनके मम्मी-पापा चाहते हैं कि वह मां बनें। उन्होंने इस सिलसिले में कहा, "मेरे मम्मी-पापा चाहते हैं कि मेरी शादी हो जाए। लेकिन अगर शादी नहीं हुई तो वो चाहते हैं कि मेरा एक बेबी हो सरोगेसी के जरिए।" बता दें कि टीना दत्ता का मानना है कि हर एक महिला को अपने रिप्रोडक्टिव सिस्टम (प्रजनन प्रक्रिया) पर काबू पाना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited