Bigg Boss 16: शालीन भनोट के अतीत से अनजान थीं टीना दत्ता, बोलीं- 'अब आक्रामकता का इतिहास पता चला...'

tina datta on bigg boss 16 fame shalin bhanot aggression history: टीना दत्ता की बिग बॉस 16 के घर में बॉन्डिंग और शालीन भनोट के साथ उनका रिश्ता काफी उथल-पुथल भरा रहा। अभिनेत्री टीना दत्ता ने अब बिग बॉस 16 के अंदर की अपनी जर्नी पर खुल कर बात की है।

tina datta and shalin bhanot

tina datta and shalin bhanot

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
tina datta on shalin bhanot aggression history: बिग बॉस 16 अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है। निमृत कौर अहलूवालिया, बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही लोकप्रिय एक्ट्रेस टीना दत्ता घर से बेघर हुई हैं। यह दर्शकों के लिए एक बड़ा झटका था क्योंकि वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक थीं। टीना दत्ता की बिग बॉस 16 के घर में बॉन्डिंग और शालीन भनोट के साथ उनका रिश्ता काफी उथल-पुथल भरा रहा। अभिनेत्री टीना दत्ता ने अब बिग बॉस 16 के अंदर की अपनी जर्नी पर खुल कर बात की है।
शालीन भनोट के साथ अपने रिश्ते पर बोलीं टीना दत्ता
एक ऑनलाइन पोर्टल रेडिफ के साथ साक्षात्कार में, टीना दत्ता ने खुलासा किया कि वह बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करने के बाद ही शालीन भनोट से मिलीं और उन्हें जाना। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्होंने हमेशा उनकी देखभाल की। चाहे उनके लिए चिकन पकाना हो या कोई और चीज जिसके लिए उन्हें मदद की जरूरत हो। इसी तरह से टीना घर में प्रवेश करने के बाद शालीन की दोस्त बन गईं।
टीना दत्ता को नहीं थी शालीन के पास्ट की जानकारी
इसी इंटरव्यू में टीना दत्ता ने खुलासा किया कि समय बिताने और शालीन भनोट को जानने के बाद, उन्हें पता चला कि वह एक मैनिपुलेटर हैं। टीना ने महसूस किया कि वह बहुत अधिक आक्रामक हैं। टीना आगे कहती हैं, 'जब मैं घर से बाहर आई तो मुझे उनकी आक्रामकता का इतिहास पता चला...।' टीना का कहना है कि शालीन इंसान से बेहतर अभिनेता रहे हैं।
आपको बताते चलें सलमान खान ने शालीन भनोट की भावनाओं का उपयोग करने के लिए टीना दत्ता को फटकार लगाई थी। बाद में टीना, प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्त बन गईं और दोनों ने शालीन को उसके व्यवहार के लिए खूब बुरा-भला कहा। इसी के अगले हफ्ते, टीना को भावनात्मक रूप से टूटना पड़ा, जब सलमान ने उन्हें फटकार लगाई। सलमान ने दावा किया कि टीना घर में शालीन की बाहरी बातचीत का खुलासा कर रही है। शालीन और टीना को एक ही पीआर द्वारा मैनेज किया जाता है इसीलिए उनको एक टीम की तरह खेलने को कहा गया था। शालीन ने कहा कि टीना नहीं चाहती थीं कि पीआर किसी अन्य सेलेब्रिटी का मैनेजमेंट करे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited