लापता TMKOC फेम गुरुचरण सिंह के पिता का छलका दर्द, बोले- मुझे उसकी आर्थिक स्थिति के बारे में...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता है। पुलिस एक्टर की तलाश कर रही है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक्टर के को-स्टार्स से भी पूछताछ की है। एक्टर के पिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में गुरुचरण की आर्थिक तंगी को लेकर बात की है।

Tmkoc

Gurucharan Singh (credit Pic: Instagram)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह अभी तक लापता है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर की आर्थिक स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं थी। इस वजह से वो घर से लापता हो गए। एक्टर के पिता ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसने मुझे आज तक कुछ बताया ही नहीं। मुझे पूरी उम्मीद है कि पुलिस जरूर पता लगा लेगी और मुझे बताएगी। मेरी उम्र ऐसी है कि मेरी तबीयत ठीक ही नहीं रहती हैं।
इतने दिन बीत गए और अभी तक कोई खोज खबर नहीं मिली। हम चाहते हैं कि वह वापस आ जाए। एक्टर के पिता अपने बेटे के लिए काफी परेशान है। पुलिस जल्द तारक मेहता के को स्टार्स से पूछताछ की थी। पुलिस ने उन सभी लोगों से बात कि जो गुरुचरण के संपर्क में थे। सभी सितारे पुलिस की पूरी मदद कर रहे हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि गुरुचरण लापता नहीं हुए है। वो खुद गायब हुए है। एक्टर 22 अप्रैल से लापता है। एक्टर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। एक्टर के पिता ने बताया था कि उनका बेटा दिल्ली से मुंबई जाने वाला था। लेकिन वो ना मुंबई पहुंचा और ना ही घर वापस लौटा है।
आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गुरुचरण
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस अलग-अलग बैंक्स के क्रेडिट कार्ट का इस्तेमाल कर रहे थे। ताकि बैंक का बैलेंस मेंटेन कर सकें। एक्टर तारक मेहता में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करते थे। इस किरदार से एक्टर को घर-घर में पहचान मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited