Top 5 TV Shows Twist 6 February: आंखों के सामने अनुज को किसी और के साथ देखेगी अनुपमा, सवि पर कीचड़ उछालेगी दुर्वा

Top 5 TV Shows Upcoming 6 February: टीवी के टॉप 5 शो यानी 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक ने लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आज शो में कई ऐसे ट्विस्ट आने वाले हैं जो लोगों को हैरान कर देंगे।

टीवी के टॉप 5 शोज में आज होगा बवाल

टीवी के टॉप 5 शोज में आज होगा बवाल

Top 5 TV Shows Upcoming 6 February: टीवी के टॉप 5 शो यानी 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक ने टीआरपी लिस्ट में तो टॉप 5 में जगह बनाई ही हुई है। साथ ही इन दिनों शोज में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों का भी खूब दिल जीत रहे हैं। जहां अनुपमा (Anupamaa) और अनुज का अब रोज आमना-सामना हो रहा है तो वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में भोसले परिवार सवि का जीना मुहाल करने पर तुला हुआ है। इससे इतर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी रूही ने अभिरा को घर से निकालने का ठान लिया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के टॉप 5 शोज में आने वाले ट्विस्ट पर-
1. अनुपमा
रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि काव्या, डिंपल के पैरों में बेड़ियां डालने के लिए वनराज को खरी-खोटी सुनाएगी। वहीं दूसरी ओर श्रुति अनुज को अनुपमा के कैफे लाएगी और उसे सबके सामने अपना मंगेतर कहेगी। इससे अनुपमा भावुक हो जाएगी।
2. गुम है किसी के प्यार में
गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि सवि कॉलेज जाएगी, जहां दुर्वा अपनी सहेलियों को उसकी शादी के बारे में बता देगी। ऐसे में दुर्वा की सहेलियां सवि को परेशान करेंगी, साथ ही उसके चरित्र पर भी उंगली उठाएंगी।
3. ये रिश्ता क्या कहलाता है
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखने को मिलेगा कि विद्या और मनीषा के बीच झगड़े को सुलझाने के लिए अभिरा रूही की बनाई हुई खीर में नींबू मिला देती है। इस बात से कावेरी का पारा चढ़ जाता है और वह अभिरा को सजा देती हैं। हालांकि इस बीच अरमान, अभिरा का साथ देता है।
4. इमली
'इमली' में देखने को मिलेगा कि अन्नपूर्णा जानबूझकर सीढ़ियों से गिर जाती है और पूरा इल्जाम इमली के सिर पर डाल देती है, जिससे अगस्त्य और इमली की शादी न हो। वहीं गुस्से में अगस्त्य भी उसे घर से निकाल देता है।
5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में देखने को मिलेगा कि सोढ़ी अपनी नई कार से सारे बच्चों को घुमाने ले जाएगा। लेकिन वापसी में वह ये देखकर हैरान रह जाएगा कि जहां उसने कार पार्क की थी, वो वहां नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited