क्या Sheezan Khan के इश्क में वाकई हिजाब पहनने लगी थी Tunisha Sharma? एक्टर की बहन ने बताई सच्चाई

Sheezan Khan sister on Tunisha's Hijab Pic: टीवी कलाकार शीजान खान (Sheezan Khan) की बहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के परिवार के आरोपों पर जुबान खोली है। शीजान खान की बहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तुनिषा शर्मा की हिजाब वाली तस्वीर को भी झूठ बताया है। शीजान की बहन के अनुसार, तुनिषा की ये फोटो टीवी शो के सेट की है।

क्या Sheezan Khan के इश्क में वाकई हिजाब पहनने लगी थी Tunisha Sharma? एक्टर की बहन ने खोली सच्चाई

क्या Sheezan Khan के इश्क में वाकई हिजाब पहनने लगी थी Tunisha Sharma? एक्टर की बहन ने खोली सच्चाई

Sheezan Khan sister on Tunisha's Hijab Pic: टीवी अदाकारा तुनिषा शर्मा डेथ केस पिछले एक हफ्ते से खबरों में बना हुआ है। अदाकारा तुनिषा शर्मा ने मात्र 20 साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई। तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मृत्यु के बाद उनके को-स्टार शीजान खान सवालों के घेरे में हैं, जो उनके साथ रिलेशनशिप में भी थे। तुनिषा शर्मा के परिवार के अनुसार शीजान खान की वजह से ही उनकी बेटी आज इस दुनिया में नहीं है। तुनिषा शर्मा की मां ने मीडिया में आकर शीजान खान पर कई आरोप लगाए हैं, जिनकी वजह से एक्टर की परेशानियां बढ़ती दिख रही हैं। तुनिषा शर्मा के परिवार के आरोपों के जवाब में शीजान खान की बहन ने कुछ देर पहले प्रेस कॉन्फेंस की, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।
शीजान खान (Sheezan Khan) की बहन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तुनिषा शर्मा की हिजाब वाली तस्वीर पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर आरोप लगाया है वो उनकी बेटी एक्टर की संगत में आकर मुस्लिम परिधान पहनने लगी थी। शीजान खान की बहन ने मीडिया के सामने बताया है कि इंटरनेट पर तुनिषा शर्मा की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो रियल नहीं है। शीजान की बहन के अनुसार, तुनिषा की हिजाब वाली फोटो टीवी सेट की है, जिसमें दोनों काम करते थे। इस टीवी शो की कहानी ऐसी थी कि तुनिषा को मुस्लिम परिधान पहनने पड़ते थे। दोनों की वो फोटो उसी दौरान की थी।
शीजान खान की फलक नाज ने तुनिषा शर्मा की मां पर कई गंभीर आरोप मढ़े हैं, जिनके अनुसार वनिता शर्मा अपनी बेटी को काफी कंट्रोल करती थीं। शीजान खान की बहन ने बताया है कि वनिता शर्मा अपनी बेटी को गिन-गिनकर रुपये देती थी। फलक नाज के खुलासों के बाद तुनिषा शर्मा डेथ केस में नया मोड़ आ गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited