तुनिषा शर्मा के अंकल ने बताई मां की गंभीर हालत, आज दोपहर 3 बजे होगा TV एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

tunisha sharma mother vanita sharma is in a terrible state: एक्ट्रेस का शव मिलने के तुरंत बाद तुनिषा शर्मा के अंकल संजीव कौशल ने मीडिया को सूचित किया था कि लगभग दो हफ्ते पहले उनको एक पैनिक अटैक आया था। इसके बाद उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब एक्ट्रेस ने अपना दर्द बांटा था।

tunisha sharma News Update

tunisha sharma News Update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
tunisha sharma uncle reveals cremation details: तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अलीबाबा सीरियल के को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली थी। 15 दिन पहले दोनों के अलग होने के बाद से तनाव में चल रही तुनिशा डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसके चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया! जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद दिवंगत अभिनेत्री का पार्थिव शरीर फैमिली को सौंप दिया गया है। एक्ट्रेस की डेड बॉडी लेने के लिए तुनिषा की मां और परिवार के अन्य सदस्य भायंदर के सरकारी अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान तुनिषा की मां बहुत बुरी हालत में नजर आ रही थीं, यहां तक कि उनके भाई और रिश्तेदार अस्पताल से उनको बाहर लेकर आ रहे थे।
तुनिषा की मां की हालत के बारे में पूछा जाने पर एक्ट्रेस के अंकल ने बात की है। तुनिषा शर्मा के अंकल का कहना है, वह बहुत बुरी स्थिति में है, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। जो भी होगा, 28 तारीख के बाद होगा, पुलिस जांच कर रही है।' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तुनिषा के अंतिम संस्कार के लिए 27 दिसंबर को दोपहर 3-4 बजे के आसपास सभी निवास पर पहुंचेंगे और फिर बॉडी को शमशान घाट ले जाया जाएगा।
एक्ट्रेस का शव मिलने के तुरंत बाद तुनिषा शर्मा के अंकल संजीव कौशल ने मीडिया को सूचित किया था कि लगभग दो हफ्ते पहले उनको एक पैनिक अटैक आया था। इसके बाद उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब एक्ट्रेस ने अपने अंकल और मां को उनके साथ हुए अन्याय और धोखाधड़ी के बारे में बताया था। शर्मा परिवार ने मांग की है कि इस स्थिति के लिए जिम्मेदार अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।
तुनिषा की मां ने एक वीडियो बयान में कहा है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया, उससे शादी करने का वादा किया और फिर अचानक अलग होने से पहले 3-4 महीने तक उसका इस्तेमाल किया। कथित तौर पर शीजान किसी अन्य महिला के साथ भी अफेयर में थे। पुलिस जांच में जो अन्य बातें सामने आईं, उनमें यह है कि दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे, लेकिन पिछले शनिवार को दोपहर के लंच के लिए मिले थे। इसी के कुछ घंटों बाद तुनिषा ने सीरियल के सेट पर फांसी लगा ली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited