21 साल की उम्र में करोड़ों के घर की मालकिन बनी Anushka Sen, मां-पापा का सपना की साकार

Anushka Sen Buy New House: हाल ही में अभिनेत्री ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा की जिसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई। अदाकारा ने महज 21 साल की उम्र में, मुंबई में एक आलीशान घर खरीद लिया है और अब वह सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके इस उपलब्धि का जश्न मना रही हैं।

Anushka Sen Buy New House

Anushka Sen Buy New House

Anushka Sen Buy New House: 'यहां मैं घर-घर खेली' और 'बालवीर' जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अनुष्का सेन( Anushka Sen) ने आज अपने फैंस को हैरान कर दिया , हाल ही में अभिनेत्री ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा की जिसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई। अदाकारा ने महज 21 साल की उम्र में, मुंबई में एक आलीशान घर खरीद लिया है और अब वह सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके इस उपलब्धि का जश्न मना रही हैं। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, प्रशंसकों और चाहने वालों की ओर से बधाई संदेश आने शुरू हो गए।
नया घर खरीदना अनुष्का सेन( Anushka Sen) के लिए एक 'सपना सच होने' जैसा क्षण था। युवा अभिनेत्री ने तस्वीरों का एक समूह साझा करते हुए अपने भव्य और नव-निर्मित आलीशान घर की एक झलक पेश की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सेन परिवार के लिए हमारा नया घर, एक और सपना सच हुआ।"
प्रशंसकों ने इतनी कम उम्र में मील का पत्थर पार करने के लिए बधाई देते हुए, अभिनेता को तुरंत शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने लिखा, 'नजारा खूबसूरत है लेकिन वहां खड़ी लड़की से ज्यादा नहीं।' एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “अरे वाह, यह बहुत अच्छा है, और मैं उसके लिए बहुत खुश हूँ। वह सभी युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं। मैं बालवीर के दिनों से ही उसका अनुसरण कर रहा हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited