टीवी की सीता माता ने मनाया छठी मईया का त्योहार, सज-धजकर फैंस को यूं दी बधाई

Deepika Chikhalia Clebrate Chhath Puja : दीपिका ने लाल और पीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं उनके गले में रानी हार है, माथे पर सिंदूर लगाए हुए हैं। हाथ में छठ पूजा का सामान लिए हुए दिखाई दे रही है जिसे लाल कपड़े में बांध रखा है।

Deepika Chikhalia Clebrate Chhath Puja

Deepika Chikhalia Clebrate Chhath Puja

Deepika Chikhalia Clebrate Chhath Puja : टीवी की सीता दीपिका चिखलिया( Deepika Chikhalia) अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस को लोग आज भी सीता माता के रूप में पूजते हैं, वह जब भी तैयार होकर घर से निकलती हैं लोग उन्हें सीता माता के रूप में देखते हैं। दीपिका हर त्योहार को धूमधाम से मनाती है। हाल ही में उन्होंने छठी मईया का त्योहार मनाया और इसकी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस ने एक पुरानी वीडियो शेयर करते हुए फैंस को छठ पूजा की बधाई दी है।
टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने छठी मैया की पूजा कर उनका आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर की हैं जिसमें दीपिका तैयार होकर छठी मैया की पूजा करती दिखाई दे रही है। दीपिका ने लाल और पीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं उनके गले में रानी हार है, माथे पर सिंदूर लगाए हुए हैं। दीपिका हाथ में छठ पूजा का सामान लिए हुए दिखाई दे रही है जिसे लाल कपड़े में बांध रखा है। इस वीडियो में आगे वह टीवी के राम अरुण गोविल के साथ नजर आ रही है। दीपिका और अरुण गोविल मिलकर छठी मैया की पूजा कर रहे हैं। बता दें कि यह एक पुरानी वीडियो है जिसे एक्ट्रेस ने शेयर किया है।
दीपिका चिखलिया इन दिनों टीवी शो धरतीपुत्र नंदिनी में नजर आ रही है। इसी शो के सेट पर एक्ट्रेस ने छठ का त्योहार मनाया है और अपनी पूरी टीम के साथ फैंस को छठ पूजा की बधाई देते हुए वीडियो शेयर की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited