TV Newsmaker of the Day: ननद की शादी में दीपिका कक्कड़ ने लगाए ठुमके, बिग बॉस में बढ़ीं शालीन भनोट की मुश्किलें! आज की बड़ी खबरें

TV Newsmaker of the Day, 03 November 2022: टीवी जगत की दुनिया की आज की खबरों की बात करें तो दीपिका कक्कड़ के अपनी ननंद के शादी की सेलिब्रेशन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के घर में शालीन भनोट को खुद बिग बॉस से खरी खोटी सुनने को मिलने वाली है।

TV Newsmaker of the day, 03 November 2022

TV Newsmaker of the day, 03 November 2022

मुख्य बातें
  • टीवी जगत की दुनिया से सामने आई कई खबर।
  • शालीन भनोट की लगाई बिग बॉस ने क्लास।
  • ननद की शादी में जमकर नाची दीपिका कक्कड़।
TV Newsmaker of the Day; 03 November 2022: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया आज खबरों से भरी रही हैं। आज 03 नवंबर के दिन टीवी इंडस्ट्री से कई खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) की ननद सबा इब्राहम की शादी है और दीपिका भी शादी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। दीपिका के ठुमके इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। वहीं दूसरे ओर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से भी कई खबरें सामने आ रही हैं। आज के एपिसोड में बिग बॉस शालीन भनोट को आड़े हाथ लेने वाले हैं। आइए टीवी जगत की बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं।
ननद की शादी में दीपिका कक्कड़ ने लगाए ठुमके
बिग बॉस 13 की विनर दीपिका कक्कड़ की ननद सबा की शादी है। शादी में जब तक नाच गाना ना हो तब तक माहौल कहां बनता है। अपनी ननद की शादी में दीपिका कक्कड़ जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। फिलहाल दीपिका के पति शोएब किसी काम के चलते शादी में हिस्सा नहीं ले पाए हैं। दीपिका डांस का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें वह अपनी सास और मां दोनों के साथ नाच रही हैं।
चिकन की मांग पर बिग बॉस ने लगाई Shalin की क्लास
बीते काफी समय से शालीन भनोट को लगातार एक्स्ट्रा चिकन की मांग करते हुए देखा जा रहा है। आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें नजर आ रहा है कि शालीन भट्ट की एक्सट्रा चिकन वाली मांग पर बिग बॉस की प्रतिक्रिया सामने आई है। बिग बॉस ने साफ कर दिया है कि जितना चिकन भेजा जाता है उसके अलावा एक्स्ट्रा चिकन नहीं भेजा जाएगा।
मोहिना कुमारी ने शेयर किया आयांश का वीडियो
राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आयांश का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आयांश अपनी मां के साथ ढोल की धुन पर मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो में अयांश की स्माइल पर लोग फिदा हो रहे हैं। वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
गुम हैं किसी के प्यार में का नया ट्विस्ट
स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में विराट सई को सच्चाई छुपाने के लिए दोषी मानता है। वह सवि की किडनैपिंग में भी सई पर शक जताया है। जिसको लेकर विराट सई को गिरफ्तार भी करवाता है। शो में विराट सई का दुश्मन बनने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited