TV Newsmaker Today: अस्पताल में भर्ती हुई भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस, 9 महीने बाद इस टीवी सीरियल पर लगेगा ताला?

TV Newsmaker Today 1 november 2022: आज टीवी जगह से कई बड़ी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल भाग्य लक्ष्मी में मलिष्का बेदी की भूमिका निभाने वाली मायरा मिश्रा की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, वहीं टीवी शो स्वरण घर पर ताला लगाने की नौबत आ गई है।

TV Newsmaker of the day 1 November 2022

TV Newsmaker of the day 1 November 2022

मुख्य बातें
  • टीवी जगत से कई महत्वपूर्ण खबरें सामने आ रही हैं।
  • भाग्य लक्ष्मी सीरियल की अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती।
  • टीवी सीरियल स्वरण घर बंद होने की कगार पर आ गया है।
TV Newsmaker Today 1 November 2022: आज टीवी इंडस्ट्री के लिए दिन काफी हलचल भरा रहा है। मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। चारू असोपा ने अपने पति राजीव सेन पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। वहीं सोनी टीवी के मशहूर रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 (Shark Tank India Season 2) का प्रोमों भी रिलीज कर दिया गया है। आइए टीवी इंडस्ट्री की आज की बड़ी खबरों पर एक नजर डालते हैं।
शार्क टैंक सीजन 2 का प्रोमो जारी
सोनी टीवी के मशहूर टीवी रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया के सीजन 2 का प्रोमो आज जारी कर दिया गया है। हालांकि प्रोमो को देखने के बाद फैंस नाराज हैं। शार्क टैंक इंडिया 2 के प्रोमो में अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आ रहे हैं, जिससे यूजर्स परेशान हैं। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 का प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।
स्वरण घर टीवी सीरियल पर लगेगा ताला?
कलर्स का टीवी सीरियल स्वरण घर इसी साल 28 फरवरी को शुरू किया गया था। फिलहाल शो को शुरू हुए लगभग 9 महीने ही हुए हैं। ऐसे में शो पर ताला लगने की खबर सामने आ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने इसे 9 महीने में ही बंद करने का फैसला कर लिया है। इसके पीछे शो का खराब प्रदर्शन बताया जा रहा है।
‘प्रैगनेंसी के समय मुझ पर चीट किया’
चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन पर एक गंभीर आरोप लगाया है। चारु सेन के अनुसार जब हम दोनों के बच्चे को जन्म देने वाली थीं तो राजीव सेन उनपर चीट कर रहे थे। जिसके बारे में पता लगने के बाद दोनों में झगड़ा भी हुआ था। इस बीच आज 1 नवंबर को चारु ने अपनी बेटी जियाना का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उन्होंने बड़ा ही इमोशनल वीडियो शेयर किया था।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल की एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती
भाग्य लक्ष्मी टीवी सीरियल में मलिष्का बेदी की भूमिका निभाने वाली मायरा मिश्रा की तबियत बिगड़ गई है। मान्या को डेंगू हुआ है जिसके बाद अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। टीवी स्टार मायरा मिश्रा की तबियत दिवाली से पहले ही खराब हो गई थी लेकिन उन्होंने अपने हेल्थ पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जिस वजह से अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited