3 साल से Urfi Javed नहीं हुई किसी के साथ इंटीमेट, हमसफर बनाने के लिए रखी ये खास शर्त

Urfi Javed Didn't Intimate For 3 years: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी डेटिंग लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया की कैसे वह 3 साल से इंटीमेट नहीं हुई हैं और इसकी वजह क्या है जानिए इस रिपोर्ट में।

Urfi Javed Didn't Intimate For 3 years

Urfi Javed Didn't Intimate For 3 years

Urfi Javed Didn't Intimate For 3 years: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर विवादों और अपने फैशन सेंस के कारण लोगों और ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस से उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री की सबसे चर्चित आर्टिस बन गई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे किसी को भी उम्मीद नहीं थी। उर्फी ने बताया कि कैसे 3 साल तक वह किसी के संग इंटीमेट नहीं हुई है। इसका कारण जान सभी फैंस और दर्शकों को चौंका सकता है जानिए इस रिपोर्ट में।
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि मैंने 3 साल से नया किसी से शारीरिक संबंध, ना रोमांटिक बात और किसी आदमी को किस भी नहीं किया है। इसका भी एक कारण है जब उनके पास एक प्राइवेट जेट नहीं होगा वह इंटीमेट नही होंगी। मुझे लगता है कि मैं एक इंडिपेंडेंट औरत और हर सीज अकेले कर रही हूं। अगर मेरा पार्टनर भी होगा तो मैं उसके आगे कमजोर नहीं दिखना चाहती और यह कसम मैंने तीन साल पहले खाई थी। एक्ट्रेस उर्फी के इस खुलासे को सुन सोशल मीडिया पर उन्हे ट्रोल किया जा रहा है।
उर्फी की डेटिंग लाइफ के बारें मे बताए तो एक्ट्रेस ने कई सालों तक पारस कलनावत को डेट किया था। इन दिनों एक्ट्रेस अपने नए शो फॉलो कर लो यार में नजर आ रही है जो एमजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में उर्फी जावेद और उनकी बहनों की जिंदगी का दिनचर्या दिखाया गया है और इसे हॉलिवुड का कदर्शीयन को कॉपी बताया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited