Urfi Javed ने प्लास्टिक की गुड़िया इकट्ठी कर बना ली स्कर्ट, अतरंगी आउटफिट देख लोगों ने पकड़ा सिर

Urfi Javed Makes Skirt With Plastic Dolls: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी अतरंगी आउटफिट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने प्लास्टिक की गुड़िया का इस्तेमाल कर अपने लिए एक स्कर्ट तैयार की, जिससे जुड़ा वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने प्लास्टिक की गुड़िया से बनाई स्कर्ट

उर्फी जावेद ने प्लास्टिक की गुड़िया से बनाई स्कर्ट

Urfi Javed Makes Skirt With Plastic Dolls: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी लिबास के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। कई बार वह अपने आउटफिट्स के लिए जमकर ट्रोल भी होती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीते दिन एक ड्रेस तैयार की थी, जिसमें उनकी ड्रेस के साथ-साथ तकिया लगा नजर आया था। तो वहीं हाल ही में वह एक और अतरंगी ड्रेस के साथ लोगों के सामने आई हैं, जिससे जुड़ा वीडियो देख लोग भी अपना सिर पकड़कर बैठ गए। हैरत की बात तो यह है कि उर्फी जावेद ने प्लास्टिक की गुड़िया इकट्ठी कर उनसे एक स्कर्ट तैयार की थी।
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इससे जुड़ा वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। उर्फी जावेद ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मैंने बहुत पहन लिया, इसलिए अब मैंने इनके भी कपड़े उतार दिये।" उर्फी जावेद के इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही लोग कमेंट कर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने उर्फी जावेद की रचना की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उनके आउटफिट को लेकर जमकर ट्रोल किया।
उर्फी जावेद (Urfi Javed) का वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, "ये सच में बहुत ज्यादा टैलेंटेड है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "छोटे बच्चों के खिलौनों को तो छोड़ दो उर्फी मैडम।" एक यूजर ने उनकी खिल्ली उड़ाते हुए लिखा, "डॉल को भी नहीं छोड़ा, वाह उर्फी मैडम, महान हो आप।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited